मेकअप में लिप्स्टिक अपने आप में एक मेकअप किट के बराबर है. औफिस हो या पार्टी सभी के लिए लिपस्टिक एक सबसे खास प्रौडक्ट है. आजकल मार्केट में कई तरह की लिपस्टिक मौजूद हैं, जिनमें मैट लिप्सटिक भी है. आज हम आपको मार्केट में मौजूद मैट लिपस्टिक के बारे में बताएंगे, जिसे आप 200 रूपए के अंदर खरीद सकते हैं. आइए आपको बताते हैं 200 रूपए में ब्रैंडेड मैट लिपस्टिक के बारे में..

1. nykaa की ब्रैंडेड मैट लिपस्टिक करें ट्राय

आजकल मार्केट में कई मैट लिपस्टिक मौजूद है. उन्हीं में से एक नाइका की Wicked Wine कलर की मिनी मैट लिपस्टिक है. अगर आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो औनलाइन या मार्केट से 199 रूपए में खरीद सकते हैं. ये लिपस्टिक आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा. आप चाहें तो नाइका के औनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

लिपस्टिक खरीदने के लिए करें क्लिक

nykaa.com

ये भी पढ़ें- मौनसून में ट्राय करें ये 8 ब्यूटी टिप्स

2. matte me की मैट लिपस्टिक करें ट्राय

matte me की लिक्विड मैट लिपस्टिक आपके किसी भी लुक के लिए मार्केट या औनलाइन खरीद सकते हैं. ये आपके लिक कम्पलीट करने में मदद करेगा. ये लिक्विड होने के कारण लंबे समय तक टिका रहेगा. आप इसे 199 रूपए में खरीद सकते हैं. ये ब्रैंडेड है इसीलिए आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा.

लिपस्टिक खरीदने के लिए करें क्लिक

www.amazon.in

3. Maybelline New York की मैट लिपस्टिक करें ट्राय

Maybelline New York की Super Stay Matte Ink Liquid Lipstick आपके पार्टी लुक के लिए परफेक्ट औप्शन है. ये आपके लुक को फैशनेबल और ज्यादा टाइम तक खूबसूरत दिखाने में मदद करेगा.

लिपस्टिक खरीदने के लिए करें क्लिक

nykaa.com

4. Huda की मैट लिपस्टिक करें ट्राय

Huda के प्रौडक्ट इन दिनों मार्केट में काफी पौपुलर हैं क्योंकि ये लंबे समय तक टिकने वाले प्रौडक्ट हैं. अगर आप भी मैट लिपस्टिक खरीदना चाहते हैं तो Huda  एक बेहतर प्रौडक्ट है. ये लौंग टाइम तक आपके लिप्स की ब्यूटी को बरकरार रखने में मदद करेगी. ये आपको मार्केट या औनलाइन 169 रूपए में आसानी से मिल जाएगी.

लिपस्टिक खरीदने के लिए करें क्लिक

shopclues.com

ये भी पढ़ें- स्किन निखारें हल्दी से

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...