कोरोनावायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिसका असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. जहां फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है वहीं स्टार्स के कोरोना पौजिटिव होने के मामले बढ़ रहे हैं, जिसका असर शूटिंग पर पड़ रहा है. इसी बीच खबर है कि सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere Dad Ki Dulhan) की लीड कलाकार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कोरोना पौजिटिव पाई गई हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

श्वेता की तबियत थी नासाज

दरअसल, सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन'  (Mere Dad Ki Dulhan) के लीड एक्टर वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेवा के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से छोटा सा ब्रेक लिया था. वहीं खबरों की मानें तो पिछले कई दिनों से श्वेता तिवारी की तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने खुद का टेस्ट करवाने का फैसला लिया था और उनकी कोरोना रिपोर्ट पौजिटिव आई है. हालांकि अभी तक श्वेता तिवारी की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है और ना ही प्रोडक्शन हाउस ने कोई बात कही है.

 

View this post on Instagram

 

Let there be Light 💡 @badolavarun #bts #mdkd 📸 @ashishgarg_1498

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

सीरियल की कहानी का हिस्सा हैं श्वेता

 

View this post on Instagram

 

My little corner and me! #bts #mdkd #booksandme

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

सीरियल की कहानी की बात करें तो श्वेता इसका मेन हिस्सा हैं, जिसके इर्द-गिर्द कहानी घूमती है. लेकिन अब श्वेता तिवारी के कोरोना की खबर के बाद मेकर्स को बड़ा झटका लगने वाला है. वहीं उन्हें कहानी को दूसरा मोड़ देने के बारे में भी सोचना पड़ेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...