आज की महिलाओं के पास अनगिनत ब्यूटी हैक्स और ट्रिक्स हैं. और इन्हीं ब्यूटी हैक्स और ट्रिक्स का इस्तेमाल कर के ये खूब तारीफें बटोरती हैं. लेकिन हर कोई इन की इस कमाल की कारीगरी को नहीं जानता है. अगर आप भी इन हैक्स और ट्रिक्स से अंजान हैं तो हम यहां आप को ऐसे ही दस ब्यूटी टिप्स के बारे में बता रहें हैं, जो हर महिला को पता होना चाहिए.

  1. SPF में है सब कुछ...
    अगर आप बढ़ती उम्र में भी हमेशा खूबसूरत लगना चाहती हैं तो SPF आप के लिए, सबसे जरूरी है. अगर आप एसपीएफ का यूज नहीं करती हैं, तो अब करना शुरू कर दीजिए. सब से पहले शुरुआत रेगुलर सनस्क्रीन से करें और फिर इसके बाद ऐसे फाउंडेशन या कौम्पैक्ट का प्रयोग करें, जिसमें एसपीएफ शामिल हो. इस तरह से मेकअप के साथ साथ आप एसपीएफ का भी यूज कर रही हैं.इसके लिए आप नायका के लौरियल पेरिस यूवी परफेक्ट एक्वा ऐसेंस एसपीएफ 50 और नायका गेट सेट क्लिक SPF30, 3 In 1कौम्पैक्ट, कंसीलर और फाउंडेशन का इस्तेमाल भी कर सकती हैं.

naykaa, naykaa beauty products

यहां से खरीदे...

लौरियल पेरिस यूवी परफेक्ट एक्वा ऐसेंस एसपीएफ 50

नायका गेट सेट क्लिक SPF30, 3 In 1कौम्पैक्ट, कंसीलर और फाउंडेशन

2. सल्फेट से लें आजादी...

रेगुलर शैंपूज में सल्फेट होता है जो बालों को रूखा बनाता है और उनके कलर को फेड करता है. इसलिए ऐसे शैंपू और कंडीशनर का यूज न करे. अपने बालों के लिए आप को ऐसे सल्फेट फ्री शैंपू और कंडीशनर की जरूरत है, जो उन्हें मुलायम बनाएं और साथ ही बालों के नेचुरल कलर और उसकी चमक को बनाए रखें, इसके लिए आप वेला प्रोफेशनल एलीमेंट्स रिन्यूयिंग शैंपू (सल्फेट फ्री) और वेला प्रोफेशनल एलमैंट्स रिन्यूयिंग माक्स (सल्फेट फ्री) का यूज कर सकती हैं. जो सल्फेट फ्री है और आपके बालों के लिए भी अच्छा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT