हम नहीं चाहते कि आप किसी भी तरह नए साल के नए फैशन ट्रैंड्स से वंचित रहें. हम आप को ड्रैस ही नहीं, ज्वैलरी, बैग्स, फुटवियर, हेयरस्टाइल सभी की लेटैस्ट जानकारी से रूबरू करा रहे हैं.

फैशन डिजाइनर आशिमा शर्मा कुछ ऐसे टिप्स ऐंड ट्रिक्स के बारे में बता रही हैं, जिन पर गौर कर आप फैशनेबल दिख सकती हैं:

लेयर्ड फैशन: इस तरह के स्टाइल स्टेटमैंट में आप जितने चाहें कपड़े पहन सकती हैं, लेकिन ध्यान यह रखें कि कौन सा रंग या डिजाइन आप किस कपड़े के साथ मैच कर पहन रही हैं. लेयर्ड फैशन में ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ डार्क ब्राउन रंग का लूज स्वैटर और शौर्ट बूट पहन कर इस तरह की लेयरिंग कर सकती हैं. यदि आप को स्कार्फ या मफलर पहनना पसंद है, तो आप बौयफ्रैंड जींस के साथ डीपनैक स्वैटर का कौंबिनेशन कर उसे मनपसंद मफलर से कवर कर सकती हैं. इस लुक को आप मैसी बन के साथ पूरा करें.

टी शर्ट के साथ बैलबौटम पैंट: यदि आप को पार्टी में जाना बेहद पसंद है, तो यह फैशन आप का स्टाइल स्टेटमैंट होना चाहिए. आप इस लुक के लिए ब्लौक स्कैलोप हेम बैलबौटम पैंट के साथ ऐनिमल प्रिंट टौप पहन सकती हैं. बोल्ड और पौपी नेल पेंट लगाएं जो आप की पैंट से मैच करेगा, साथ ही कानों में गोल डिजाइन की इयररिंग्स पहनें. रही बात मेकअप की तो उसे जितना हो सके उतना कम रखें.

पैंसिल स्कर्ट के साथ ओवरसाइज शर्ट: यह लुक औफिस के लिए बिलकुल सही है. पैंसिल स्कर्ट पहनें जो बौडीकोन हो और आगे की तरफ मैचिंग बटन हों. इस के साथ ओवरसाइज चैक शर्ट पहनें. बालों को ढीली पोनीटेल में बांधें. लेस पीप टो बूट के साथ इसे कैरी कर सकती हैं. यह आप को कैजुअल लुक देगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...