मौसम का मिजाज बदल गया है और गरमियों का आगमन हो गया है. गरमियों में खुद को कूल रखने के लिए युवतियों की पहली पसंद शौर्ट्स, स्कर्ट, कैप हैं. आजकल कामकाजी महिलाएं भी वैस्टर्न लुक को अहमियत दे रही हैं और औफिस में शौर्ट ड्रैसेज में आना पसंद करती हैं. लेकिन जब आप ये सब ड्रैसेज कैरी करती हैं तो आप के हाथों के बाल आप के स्टाइल और फैशन को फीका कर देते हैं. ऐसी स्थिति से बचने के लिए फेम फेयरनेस नेचुरल फेयर ऐंड सौफ्ट हेयर रिमूवल क्रीम बेहतर औप्शन है.

लंबे समय तक कोमलता का एहसास…

जब आप सूरज की रोशनी में बाहर निकलती हैं, तो आप ट्रैनिंग का शिकार हो जाती हैं और आप की त्वचा एकदम ड्राई हो जाती है. लेकिन यह फेम फेयरनेस नेचुरल फेयर ऐंड सौफ्ट हेयर रिमूवल क्रीम न केवल आप को अनचाहे बालों से छुटकारा दिलाती है, बल्कि आप की त्वचा को भी कोमल बनाती है.

हेयर रिमूवल क्रीम

3 मिनटों में काम करने वाली हेयर रिमूवल क्रीम हर उम्र की महिलाओं के लिए बेहतरीन ब्यूटी टूल है, क्योंकि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में समय का अभाव हर किसी के पास है और पार्लर जाने के लिए भी समय नहीं निकल पाता. आप को पार्टी में जाना हो या औफिस में कोई स्पैशल डे हो या फिर डेट पर जाना हो, हेयर रिमूवल क्रीम आप की समस्या का तुरंत समाधान है. इसी के साथ यदि आप को वैक्स या शेव करना पसंद नहीं है, तो आप के लिए यह एक अच्छा विकल्प है.

हेयर रिमूवल के हर्बल उपाय

खूबसूरत दिखना भला कौन महिला नहीं चाहती. लेकिन अनचाहे बाल इस खूबसूरती पर दाग का काम करते हैं. जानिए, अनचाहे बालों को कैसे हटाएं ताकि खूबसूरती बरकरार रहे:

1 कच्चा पपीता: अनचाहे बालों से छुटकारा दिलाने में कच्चा पपीता बेहद मददगार है. कच्चे पपीते में पपाइन नाम का ऐंजाइम होता है और इस पपाइन में बालों को नष्ट करने की क्षमता होती है. यह बालों को बढ़ने से रोकता है. हेयर रिमूवल के लिए कच्चा पपीता सब से कारगर है.

2 अंडा: हैल्थ की दृष्टि से अंडा जितना खाने में फायदेमंद है, उतना ही यह खूबसूरती बढ़ाने में भी कारगर है. अंडे की सफेदी का प्रयोग करने से अनचाहे बालों से मुक्ति मिलती है.

3 चीनी और सिरका: चीनी और सिरका घरेलू वैक्स की तरह काम करते हैं. चीनी, नीबू और शहद के घोल की तरह यह भी वैक्सिंग का काम करती है.

4 बेसन: बेसन के प्रयोग से त्वचा मुलायम होती है और इस से अनचाहे बालों से छुटकारा भी मिलता है. बस आप को बेसन, हलदी और सरसों के तेल को मिला कर पेस्ट बनाना है. पेस्ट बनाने के बाद इसे चेहरे पर लगा कर सूखने दीजिए, फिर हलके हाथों से रगड़ कर उतार दीजिए.

घरेलू उपायों के अलावा एक और विकल्प है फेम फेयरनेस नेचुरल फेयर ऐंड सौफ्ट हेयर रिमूवल क्रीम अपनाएं क्योंकि यह क्रीम केवल आप के अनचाहे बालों को ही नहीं हटाती बल्कि त्वचा में निखार भी लाती है और एवोकाडो औयल लाइकोराइस ऐक्सट्रैक्ट युक्त इस का फार्मूला अनचाहे बालों को हटाने के बाद स्किनटोन को भी निखरा बनाए रखने में मदद करता है.

Tags:
COMMENT