गरमी मे जितना ख्याल हम स्किन का रखते हैं उतना ही ख्याल हम बालों का भी रखना पड़ता है. क्योंकि आजकल के पौल्यूशन और धूप से स्किन की शाइन जाने लगती है वहीं बालों की बात करें तो गरमी से सिर में पसीना होने लगता है, जिससे बाल औयली हो जाते हैं. पर आज हम आपको कुछ ऐसे शैम्पू के बार में बताएंगे जो बालों से औयल निकालने का साथ शाइन भी देगा. जिसे आप 200 रूपए की कीमत के अंदर आसानी से खरीद सकते हैं.

1. वासु ट्रीचप हर्बल शैम्पू (Vasu Trichup Herbal Shampoo)

आजकल हम मार्केट के प्रौडक्ट खरीदने से पहले ये देखना नही भूलते की ये हर्बल है कि नही. हर्बल शैम्पू हमारे बालों को बिना किसी साइड इफेक्ट के शाइनी और खूबसूरत बनाता है. वासु ट्रीचप हर्बल शैम्पू को आप मार्केट से 200ml 152 रूपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 7 टिप्स: आंखों की सूजन ऐसे कम करें

2. काया नरीशिंग शैम्पू (Kaya Nourishing Shampoo)

अगर बालों को गरमी में सौफ्ट रखना चाहती हैं तो ये शैम्पू आपके लिए परफेक्ट रहेगा. काया अपने ब्यटी प्रौडक्टस के लिए जाना चाहता है. काया नरीशिंग शैम्पू को आप मार्केट से 200ml 192 रूपए में खरीद सकते हैं.

3. हिमालया डैमेज रिपेयर प्रोटीन शैम्पू (Himalaya Damage Repair Protein Shampoo)

अगर आपके बाल भी गरमी में डैमेज हो गए हैं तो ये शैम्पू आपके लिए सही औप्शन है. हिमालया डैमेज रिपेयर प्रोटीन शैम्पू आपके डैमेज बालों को रिपेयर करने के साथ-साथ सौफ्ट बनाएगा. इसे आप 400ml 181 में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- समर में ट्राय करें ये 4 फेस मास्क, कीमत सिर्फ 100 रूपए

4. खादी प्योर हर्बल एलोवेरा शैम्पू (Khadi Pure Herbal Aloevera Shampoo)

अगर आप भी एलोवेरा को स्किन के साथ-साथ बालों के लिए भी बेस्ट मानते हैं तो ये शैम्पू आपके लिए परफेक्ट है. खादी प्योर हर्बल एलोवेरा शैम्पू आपके बालों को हेल्दी और खूबसूरत बनाएगा. ये शैम्पू आपको मार्केट से या औनलाइन 210 ml 125 रूपए में मिल जाएगा.

Tags:
COMMENT