बौलीवुड में हर साल 100 से ज्यादा ऊपर मूवी बनाई जाती है.  कोई मूवी बड़े बैनर के अंदर बनती है तो कोई छोटे बैनर के अंदर. कई मूवीज़ के लिए तो एक्टर खास ट्रेनिंग लेकर अपने रोल के लिए खास तैयार होते है. कोई वज़न बढ़ाता है तो कोई अगली मूवी के रोल के लिए वज़न घटाता है.  अगर कोई खास मूवी बन रही है तो एक्टर्स रियल लाइफ हीरो का रोल करने के लिए इनकी स्पेशल तकनीक सीखते है. लेकिन आज हम बात करेंगे उन नयी हसीनाओं की जिन्होंने साल 2019 मे बौलीवुड में अपना पहला कदम रखा.

1. अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने साल 2019 में स्टूडेंट औफ दी ईयर 2 के जरिए अपना कदम बौलीवुड में रखा. स्टूडेंट औफ दी ईयर 2 में अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया तीनों एक साथ नज़र आये.

 

View this post on Instagram

 

Exciting news #comingsoon ? Till then, a sneak peek into my world of shoes ? @skechersindia

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे की दूसरी मूवी कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर के साथ थी जिसका नाम था "पति पत्नी और वो". ये मूवी 1978 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक थी जिसमें पहले एक्टर संजीव कुमार , विद्या सिन्हा और रंजीता कौर काम कर चुके है. अनन्या पांडे की अगली मूवी 12 जून, साल 2020 को बड़े पर्दे पर आएगी जिसमें वो ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधी ‘जस्सी’ मोना सिंह, पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...