अपनी फिल्म ‘हाऊसफुल-4’ की वजह से बौलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार स्कोर ट्रेंड्स इंडिया लोकप्रियता चार्ट में शीर्ष स्थान पर हैं. तो ‘सांड की आंख’ फिल्म की वजह से बहुमुखी प्रतिभा रहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अभिनेत्रीयों के चार्ट्स में टौप पोजिशन पर बनी हुई हैं. यह आंकड़े अमरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित किए गयें हैं.

‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल-4’ की सफलता के बाद खिलाडी कुमार इस वक्त लोकप्रियता के शिखर पर हैं. 88 अंकों के साथ नंबर वन स्थान पर रहें अक्षय कुमार ने लोकप्रियता में किंग खान को पिछे छोड दिया हैं. 69 अंकों के साथ शाहरूख खान दूसरे स्थान पर है. शाहरुख का टेड टॉक शो और हाल ही में आए उनके जन्मदिन की वजह से उनकी डिजीटल, सोशल और प्रिंट पब्लिकेशन्स में काफी चर्चा हुई और इसी वजह लोकप्रियता में वह दुसरे स्थान पर पहुँचे.

फिल्म सांड की आंख की परफौर्मन्स की वजह से भूमि पेडनेकर बॉलीवूड अभिनेत्रीयों की लोकप्रियता में शीर्ष स्थान पर हैं. 53 अंकों के इस नंबर वन स्थान पर रहीं भूमी की को-स्टार और दूसरी शूटर दादी यानी की अभिनेत्री तापसी पन्नू 47 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- ‘वेदिका’ ने ‘नायरा’ को कहा ‘दूसरी औरत’, अब क्या करेगा ‘कार्तिक’

बौलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोडपती’ (KBC) के साथ तीसरे स्थान पर हैं. वहीं आश्चर्यजनक रूप से सुपरस्टार सलमान खान चौथे स्थान पर पहुंच गयें हैं. अपनी अगली रिलीज़ दबंग 3 और राधे की घोषणा के बाद वह चौथे स्थान पर पहुंच गयें है.

लोकप्रिय अदाकाराओं की फेहरिस्त में तिसरे स्थान पर अनुष्का शर्मा पहुँच गयीं हैं. उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ की उनकी तस्वीरें विभिन्न सोशल प्लेटफार्मों और वायरल समाचार में काफी ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं. इसीलिए तो वह 41 अंकों के साथ लोकप्रियता में छायी हुई हैं. अंतर्राष्ट्रीय आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी बॉलीवूड प्रोजेक्ट्स के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी रोज आती तस्वीरों की वजह से भी चौथे स्थान पर बनी हुई हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT