बौलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन बेहतरीन एक्टिंग करने के साथ-साथ इंडियन मौडल और फिटनेस प्रोमोटर भी है. मिलिंद ने पिछले साल 22 अप्रैल 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ सात फेरे लिए थे. साथ ही उनकी शादी में उन दोनों के खास दोस्त भी शामिल थे. मिलिंद और अंकिता की शादी काफी चर्चा में रही थी और साथ ही औडियंस का इस जोड़ी को खूब सारा प्यार मिला था. इन दोनों की फोटोज देख कर ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा की इन दोनों की लव लाइफ रोमैन्स से भरपूर है. आइए आपको दिखाते हैं मिलिंद और अंकिता की कुछ खास फोटोज….

मिलिंद और अंकिता की फोटोज हुई वायरल

हाल ही में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आई जिसमें दोनो लव बर्डस काफी रोमैंटिक अंदाज में पोज करते दिखाई दिए. इन फोटोज को अंकिता ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमे इन दोनों की लव कैमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- ‘बाटला हाउस’: डायरेक्टर से जानें कैसे आया फिल्म का आइडिया

रोमेंटिक अंदाज में दिखे मिलिंद

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की फोटोज देख के ये साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों को पहाड़ी और बर्फीली जगहों पर घूमना बेहद पसंद है. ज्यादातर लोग मिलिंद की पर्सनैलिटी को काफी पसंद करते है लेकिन दोनों की फोटोज देख कर ऐसा लगता है कि अंकिता के प्यार को मिलिंद की आंखों ने जीता हुआ है. अंकिता पूरी तरह से मिलिंद की आंखों में खोई हुई हैं.

अक्सर करते हैं फोटोज शेयर

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के बीच जबरदस्त प्यार का एक कारण ये भी है कि दोनों के बीच काफी कुछ मिलता जुलता है, जैसे कि दोनों ही घूमने का बहुत शौक रखते हैं और दोनों अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं और तो और जिम में भी एक दूसरे के साथ ही एक्सरसाइज करना पसंद करते है.

फोटोज में दिखता है प्यार

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर अपनी-अपनी लाइफ में काफी बिजी रहते हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए अपने बिजी स्केड्यूल में से समय निकालते हैं. शायद तभी दोनों के बीच काफी अच्छी कैमिस्ट्री और प्यार देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- ‘‘जबरिया जोड़ी फिल्म रिव्यू: महज टाइम और पैसे की बर्बादी’’

बता दें, मिलिंद सोमन से अंकिता कोंवर 26 साल छोटी है, लेकिन फिर भी उन दोनों के प्यार के आगे इनकी उम्र कोई मायने नही रखती. अंकिता और मिलिंद दोनों ही ग्वाहाटी के रहने वाले हैं और दोनों ने अपने दोस्तो के साथ गुवाहटी के रीति-रिवाजों के साथ ही शादी की. मिलिंद सोमन कमाल के एक्ट्रेस में से एक हैं और हाल ही में उन्होनें अनुराधा मेनन की वेब सीरीज “फोर मोर शौट्स” में काम किया था.

Tags:
COMMENT