स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव का रोल प्ले करने वाले तन्मय ऋषि का हाल ही में शो के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया गया, जिसमें ‘नायरा और कार्तिक’ यानी मोहसीन खान और शिवांगी जोशी समेत शो की पूरी टीम ने तन्मय को बधाई दी. वहीं तन्मय के इस बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. आइए आपको दिखाते हैं रियल लाइफ कायरव के बर्थडे सेलिब्रेशन की खास फोटोज…

 औनस्क्रीन मां ने दिखाया प्यार

बर्थडे पर केक काटने जा रहे तन्मय के सिर पर औनस्क्रीन मां ‘नायरा’ यानी शिवांगी जोशी उनके बालों पर हाथ फेरती नजर आईं, जिससे तन्मय बेहद खुश हो गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

ये भी पढ़ें-‘ये रिश्ता’ के ‘कायरव’ को लेकर मां ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

औनस्क्रीन पापा भी नही रहे पीछे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

तन्मय के बर्थडे सेलीब्रेशन पर औनस्क्रीन पापा यानी मोहसीन खान उनके पीछे खड़े होकर बर्थडे सौन्ग गाकर उन्हें खुश करते दिखे.

मम्मी ने भी किया कुछ इस तरह सपोर्ट

दूसरे केक को काटने पर शिवांगी ने तन्मय का हाथ पकड़कर उनकी मदद की. वहीं मोहसीन खान पीछे मुड़कर हर किसी को और तेज आवाज में बर्थडे सौन्ग गाने के लिए कहने लगे.

बर्थडे पर फोटोज खिंचवाते आए नजर

kairav

मोहसीन शुरुआत से ही हर एक मूवमेंट को कैमरा में कैद करने में पीछे नहीं हटते है. इस दौरान भी उन्होंने तन्मय के साथ खूब सारी फोटोज क्लिक करवाई.

पूरी टीम हुई बर्थडे पार्टी में शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

सिमरन खन्ना से लेकर शिल्पा एस रायजादा और अली हसन ने इस दौरान तन्मय को बधाई दी और उनके साथ खूब मस्ती भी की. साथ ही सभी ने तन्मय के साथ फोटोज भी खिंचवाई.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ की शादी में बेटे के साथ पहुंची ‘नायरा’, क्या होगा ‘वेदिका’ का?

बता दें, चाइल्ड एक्टर तन्मय ऋषि ने हाल ही में शो को ज्वौइन किया है, जबकि इससे पहले कायरव का कैरेक्टर प्ले करने वाले शौर्य शाह ने अपनी हेल्थ के कारण शो को बाय-बाय कहा था, जिसके बाद फैंस उनके शो से बाहर होने के बाद उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे थे, लेकिन अब फैन्स ने नए ‘कायरव’ को पसंद करना शुरू कर दिया है.

Tags:
COMMENT