सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' 90 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है. हाल ही में फिल्म की रिलीज के 25 साल पूरे होने की खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस मौके पर सलमान खान, माधुरी दीक्षित, रेणुका शहाणे और मोहनीस बहल के साथ-साथ फिल्म के बाकी स्टार्स भी साथ नजर आए. इतने सालों में फिल्म की पूरी कास्ट काफी बदल गई है. आइए देखते हैं अब फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के स्टार्स कैसे दिखते हैं.

माधुरी दीक्षित (निशा)

माधुरी दीक्षित ने फिल्म में निशा का किरदार निभाया था. फिल्म में माधुरी-सलमान के बीच मैजिकल रोमांस देखने को मिला था. 25 साल बाद भी माधुरी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई हैं. बल्कि वो तो उम्र के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. ना सिर्फ उनके फैन्स हैं बल्कि आज के कई टौप बौलीवुड सेलेब्स भी उनकी खूबसूरती के फैन हैं. बौलीवुड के कई यंग एक्टर्स तो उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहते हैं. माधुरी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म कलंक रिलीज हुई थी. माधुरी के काम की सभी ने तारीफ की थी, हालांकि फिल्म बौक्स औफिस पर फ्लौप साबित हुई थी. फिलहाल माधुरी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#25yearsofhumaapkehainkoun #salmankhan #soorajbarjatya

A post shared by Aasman (@being__aasman) on

सलमान खान (प्रेम)

सलमान खान ने फिल्म हम आपके हैं कौन के सेलिब्रेशन के दौरान अपने ही स्टाइल से एंट्री ली. फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया था. फैंस को उनका ये रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आया था. 25 साल बाद सलमान में बस इतना बदलाव आया है कि बस अब उन्होंने अपनी बौडी और जबरदस्त बना ली है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट बार फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. 'भारत' को मिली सक्सेस के बाद अब वो 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...