बौलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट  के लीड रोल वाली  फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक जारी  हो गया है. इस फ़िल्म में आलिया  दो अलग लुक में ही नजर आ रही है. आलिया भट्ट ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के दो पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा है- Here she is, Gangubai Kathiawadi

इस पोस्ट में आलिया भट्ट ऐसे लुक में नजर आ रही हैं कि  उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. एक फोटो में वो साड़ी पहने, माथे पर लाल बिंदी  लगाए और बड़ी नोजपिन पहने दिख रही हैं  वहीं दूसरी फोटो में आलिया डी ग्लैम लुक में दिखी रही है. बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और घनी आइब्रो में नजर आ रही है. वे एक टेबल के बगल में बैठी है और टेबल पर पिस्टल रखी है.

 

View this post on Instagram

 

Gangubai ❤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: परम की बीमारी का सच जानने के बाद क्या होगा मेहर का अगला

फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए आलिया ने ट्विटर पर लिखा- एक नाम जो आपने सुना होगा मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है.आलिया की यह पहली फिल्म है, जिसमें उनका लुक ऐसा नजर आया है. वैसे इस पोस्ट से ये कयास लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में आलिया का किरदार उनके निभाए बाकी किरदारों से काफी अलग और बेस्ट  होने वाला है.

आपको बता दे फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है. फिल्म में डॉन गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी. गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं. बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था. इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं. इस दौरान उन्होंने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT