कलर्स के शो छोटी सरदारनी में सरब हर तरह से कोशिश कर रहा कि मेहर को परम की बीमारी का सच पता ना लग पाए, लेकिन मेहर को आखिरकार परम का सच पता चल गया है. परम के बारे में जानने के बाद क्या होगा मेहर का अगला कदम आइए आपको बताते हैं….

मेहर को पता चलता है परम की बीमारी का सच

अब तक आपने देखा कि डौक्टर संजना डोनर के साथ-साथ परिवार के किसी भी सदस्य का ब्लड टैस्ट परम के साथ मैच नही होने की बात बताती है, जिससे सरब और ज्यादा घबरा जाता है. वहीं मेहर, सरब के चेहरे को देखकर समझ जाती है कि वह कुछ छिपा रहा है. आखिर में मेहर सच का पता लगाने के लिए अपना भेष बदलकर सरब का पीछा करती है. वहीं सरब उसे परम का डोनर समझकर परम की हालत बयां कर देता है.

meher

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम की बीमारी की सच्चाई मेहर से छिपा पाएगा सरब?

मेहर करेगी परम के लिए ये फैसला

param

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि परम की बीमारी का सच जानने के बाद मेहर डौक्टर से कहेगी कि वह अपना लीवर परम को देने के लिए तैयार है क्योंकि परम का खून उसके खून से मिलता है. वहीं डौक्टर मेहर की प्रेग्नेंसी की हालत देखकर, उसे परम का डोनर मानने से इंकार कर देगी.

पिकनिक पर जाने की जिद करेगा परम

harleen

डोनर ढूंढने में लगे मेहर और सरब, परम को हर तरह से खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच परम अपने स्कूल पिकनिक पर जाने की बात कहेगा, लेकिन सरब इस बात को पूरी तरह इंकार कर देगा, जिससे परम दुखी हो जाएगा. वहीं परम को दुखी देखकर मेहर उसे पिकनिक पर ले जाने का वादा करेगी.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: परदे के पीछे ऐसे लोहड़ी मना रहे हैं मेहर, सरब और परम

अब देखना ये है कि क्या मेहर डौक्टर के मना करने के बावजूद परम को अपना लीवर देगी? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवाररात 7:30 बजेसिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT