कलर्स के शो छोटी सरदारनी में मेहर, सरब और परम लोहड़ी का त्योहार मनाते हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन हम आपको परदे के पीछे शो के सितारों की मस्ती दिखाने वाले हैं. जहां एक तरफ गिल परिवार में परम से जुड़ी बात मेहर को परेशान कर रही है तो वहीं औफस्क्रीन शो के सितारे लोहड़ी सेलिब्रेशन को धूमधाम से मनाते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं छोटी सरदारनी की कास्ट की परदे के पीछे लोहड़ी सेलिब्रेशन की मस्ती...

परदे के पीछे हो रहा है असली सेलिब्रेशन

दरअसल, शो के कई कलाकार जैसे मेहर (निमरत कौर आहलूवालिया) और कुलवंत कौर (अनीता राज) असल जिंदगी में भी पंजाबी है लेकिन शूटिंग के चलते ये लोग लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. इसलिए इन सभी ने शूटिंग में ही असली सेलिब्रेशन करने का फैसला किया. जिससे सेट पर काफी खुशनुमा माहौल हो गया.

 

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी में होगा 2 महीने का लीप, क्या नया मोड़ लेगी मेहर और परम की

मेहर और सरब ने दिया परम को गिफ्ट

param

परम के ऑनस्क्रीन मम्मी-पापा यानी मेहर और सरब ने अपने लाडले बेटे को एक क्यूट बनी ड्रेस गिफ्ट की जिसे पाकर परम बेहद खुश हुआ.

लोहड़ी सेलिब्रेशन के दौरान दिखा फैशनेबल अंदाज

शो के कई एक्टर्स जैसे निमरत कौर, अनीता राज और अविनेश रेखी ने अपने लोहड़ी लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें आप इन सभी का फैशनेबल अंदाज देख सकते हैं. जहां मेहर ग्रीन और मजेंटा कलर के पटियाला सूट में कहर ढा रही थीं. वहीं मेहर की मम्मी कुलवंत कौर भी पिस्ता कलर के सूट में काफी अच्छी लग रही थीं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...