बौलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में अपनी फिल्म आर्टिकल 15 से फैन्स का दिल जीता था और अब वह अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म फिल्म ड्रीमगर्ल से फैन्स को खुश करने वाले हैं, जिसका ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. औडियंस को ट्रेलर इतना पसंद आ रहा है कि वह नए-नए रिएक्शन दे रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार फैंस रिएक्शन…

फैंस का दावा- 150 करोड़ कमाने का…

इस फिल्म के ट्रेलर को देख दर्शक खुशी से बागबां हो रहे हैं और आयुष्मान की जमकर पीठ थपथपा रहे है. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा सिर्फ आयुष्मान खुराना ही कर सकते हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा है कि अमेरिका के पास बैटमैन, सुपरमैन और हीमैन है जबकि हमारे पास आयुष्मान खुराना है. वहीं, एक यूजर ने तो 150 करोड़ रुपये पार होने तक का दावा किया.

 

रामलीला में लड़की के कैरेक्टर में नजर आएंगे आयुष्मान…

ये भी पढ़ें- ‘कसौटी जिंदगी की’: 6 साल बाद टूटने के कगार पर पहुंची श्वेता तिवारी की दूसरी 

फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे युवक के किरदार में नजर आ रहे हैं जो रामलीला में लड़की का किरदार निभाता है. वो कभी सीता बनता है तो कभी राधा के किरदार में नजर आता है. लेकिन पापा की डांट के बाद एक कौल सेंटर में जौब कर लेता है और यहां लड़की की आवाज में कौल्स कर पूरे शहर भर में छा जाता है. लेकिन मुसीबत तब खड़ी होती है जब उसका परिवार भी इस गफलत में पड़ जाता है और पापा भी पूजा के दीवाने हो जाते हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना के पिता के रोल में अनु कपूर दिखाए दे रहे हैं. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड बनी है नुसरत भरुचा.

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

बता दें, हाल ही में आयुष्मान खुराना को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म ‘अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म, बेस्ट स्क्रीनप्ले शामिल है. वहीं आयुष्मान और विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का अवौर्ड भी मिला है.

ये भी पढ़ें- बौलीवुड में जल्द नजर आएंगी ‘मूरत’ की ‘हयात’, इस फिल्म के साथ करेंगी डेब्यू

Tags:
COMMENT