बौलीवुड में कईं विदेशी हसीनाएं कदम रख चुकी हैं, जिनमें कटरीना कैफ, जैक्लीन और नौरा फतेही जैसे नाम शामिल हैं. वहीं अब जल्द ही टर्की की फेमस एक्ट्रेस भी जल्द बौलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. टर्किश एक्ट्रेस Hande Erçel बौलीवुड में डायरेक्टर राहुल मिश्रा की एक थ्रिलर फिल्म करती दिखाई देंगी. आइए आपको बताते हैं हांडे अर्सेल के बारे मे…

इंडिया में फेमस हैं टर्किश एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

🐚

A post shared by Hande Erçel (@handemiyy) on

टर्किश अभिनेत्री Hande Erçel भारत में एक जानामाना नाम है. इसका सबसे बड़ा सबूत सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी वीडियोज हैं जिनको देखकर सब लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. हेन्डे एर्सेल की पौपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, उनके डब्ड टर्किश शो भारत में काफी पसंद किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी को लेकर विद्या बालन का बयान, कहा- मैं जिंदगी भर…

टर्किश ड्रामा से बनाई थी फैंस के दिल में जगह

hande-ercel-drama

हेन्डे एर्सेल को 2016 में आए टर्किश टीवी शो असेक लाफ्तान अनालाज में हयात उजून के रोल नजर आई थीं, जिसमें उनकी को-स्टार बुराक डेनिज के साथ लव स्टोरी को फैंस ने बेहद पसंद किया था.

शो की बदौलत भारत में जानते हैं लोग

टर्किश टीवी ड्रामा असेक लाफ्तान अनालाज के हिंदी डब की बदौलत ही हेन्डे एर्सेल को भारत में एक नई पहचान मिली है. भारत में हेन्डे एर्सेल को हयात के नाम से लोग उन्हें जानते हैं.

सोशल मीडिया क्वीन हैं हेन्डे एर्सेल

 

View this post on Instagram

 

🐢

A post shared by Hande Erçel (@handemiyy) on

हेन्डे एर्सेल के शो की सफलता के कारण ही उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस हैं, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है.

ये भी पढ़ें- मैं बारिश में एक रोमांटिक गाना शूट करना चाहती हूं – प्रणाली भालेराव

जल्द ही बौलीवुड में करेंगी डेब्यू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hande Erçel (@handemiyy) on

हेन्डे एर्सेल के फैन्स चाहते हैं कि वे बौलीवुड में नजर आएं, जिसके चलते अब वह बौलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो गई हैं. बताया जा रहा है कि, हेन्डे एर्सेल बौलीवुड डायरेक्टर राहुल मिश्रा की थ्रिलर फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी.

नवंबर से करेंगी फिल्म की शूटिंग

 

View this post on Instagram

 

#hanisogukdegildi🤨 @nilayko

A post shared by Hande Erçel (@handemiyy) on

कहा जा रहा है कि हेन्डे एर्सेल जल्द ही इंडिया आएंगी और अपनी फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नवंबर 2019 से करेंगी.

बता दें, टर्किश टीवी शो असेक लाफ्तान अनालाज से इंडिया में फेमस हेन्डे एर्सेल कईं टर्किश सीरियलों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह मौडलिंग भी करती हैं. वहीं अब ये देखना होगा कि हेन्डे एर्सेल बौलीवुड में कदम रखने के बाद अपने इंडियन फैंस का दिल जीत पाती हैं कि नही.

ये भी पढ़ें- सलमान से माधुरी तक, 25 साल बाद ऐसे दिखते हैं ‘हम आपके हैं कौन’ के स्टार

Tags:
COMMENT