टीवी की पुरानी ‘प्रेरणा’ यानी फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. श्वेता की पहली शादी टूटने के बाद अब दूसरी शादी भी कुछ ठीक नहीं चल रही है. खबरें हैं कि श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज की है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

2013 में हुई थी दूसरी शादी

पहली शादी टूटने के बाद श्वेता ने अभिनव से साल 2013 में शादी की थी और शादी के 1 साल बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थी, हालांकि उस समय ना श्वेता ने और ना ही अभिनव ने इस मामले में कुछ कहा. लगभग 4 साल पहले ही वह दोबारा मां बनी और उन्होंने रेयांश कोहली को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें- बौलीवुड में जल्द नजर आएंगी ‘मूरत’ की ‘हयात’, इस फिल्म के साथ करेंगी डेब्यू

पुलिस स्टेशन के बाहर नजर आईं श्वेता

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️❤️ #nanhayatri @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

खबरों की मानें तो कुछ घंटे पहले ही श्वेता को उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया है. इस दौरान श्वेता काफी अपसेट थी और वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई.

घरेलू हिंसा का लगाया आरोप

श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत कमप्लेन दर्ज करवाई है. रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि श्वेता ने शिकायत दर्ज करवाते समय अभिनव पर बेहिसाब शराब पीने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक तिवारी पर हाथ भी उठाया है. इतना ही नहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव को हिरासत में भी ले लिया है.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी को लेकर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

राजा चौधरी से हो चुकी है शादी

raja-chaoudhry

श्वेता तिवारी ने इससे पहले महज 19 साल की उम्र में राजा चौधरी के साथ शादी की थी, जिससे साल 2000 में जन्मी उनकी बेटी पलक है. श्वेता और राजा के बीच भी संबंध अच्छे नहीं थे और साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया.

बता दें, श्वेता तिवारी ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की ‘  में ‘प्रेरणा’ के रोल से लोगों का दिल जीत चुकी हैं, जिसके बाद वह कईं सीरियलों में काम कर चुकी हैं.

Tags:
COMMENT