बौलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सास और ब्यूटीफुल वेटरेन एक्ट्रैस एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया बहुत जल्द एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की तरह हौलीवुड में काम करती हुई नजर आएंगी. एक्ट्रेस डिंपल हौलीवुड के महान डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के साथ काम करते हुए दिखाई देंगी. वहीं इस खबर पर सेलेब्स और उनके फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया है.

कामयाब हौलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के साथ करेंगी डिंपल काम

खबरों की मानें तो, एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया हौलीवुड के महान डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के साथ काम करती नजर आएंगी. डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने अब तक हौलीवुड में काफी कामयाब फिल्मों का निर्देशन किया है. इन फिल्मों में ‘इन्सेप्शन’, ‘दि प्रेस्टिज’ और ‘इंटरस्टेलर’ जैसी सफल फिल्मों के नाम शामिल है. जो औडियंस को पसंद भी आई हैं और जिसके लिए उन्हें अवौर्ड भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- खुद को कभी कमजोर न दिखाएं-रीम शेख

सोशल मीडिया पर किया था स्टारकास्ट का ऐलान

हाल ही में डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने इस फिल्म की घोषणा करने के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट का भी ऐलान किया था.

डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने दी फिल्म की जानकारी

डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘टेनेट’ होगा. इस फिल्म में माइकल कैन, एरौन टेलर, केनेथ ब्रानेज और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- अलादीन फिल्म रिव्यू: दर्शकों पर भी चला ‘जिनी’ का जादू

डिंपल की एक्शन एपिक फिल्म होगी फिल्म ‘टेनेट’

मिली जानकरी के मुताबिक, क्रिस्टोफर नोलन की ‘टेनेट’ के एक्शन एपिक फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ नोलन अपनी पत्नी एम्मा थौमस के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Cannes के बाद बौयफ्रैंड संग वेकेशन पर हिना खान, देखें फोटोज

खबरों की माने तो एक्ट्रैस डिंपल कपाड़िया की ये हौलीवुड फिल्म अगले साल 17 जुलाई की रिलीज होगी. लेकिन फिल्म में उनके रोल की अभी कोई जानकारी नही है. हालांकि उनका रोल दमदार होने की उम्मीद है.

Tags:
COMMENT