प्रोड्यूसर एकता कपूर का बौक्स औफिस लीग चल रहा है और इसमें टीवी की दुनिया के कई सितारे हिस्सा लेते हैं. इस दौरान सितारे सिर्फ क्रिकेट खेलते ही नहीं बल्कि काफी मस्ती भी करते हैं. ऐसा ही नजारा एक बार फिर उस वक्त देखने को मिला जब एमटीवी ‘स्पिलिट्सविला 10’ में नजर आईं दिव्या अग्रवाल ने वहां झूम कर डांस किया. उन्होंने अपने ठुमकों से वहां मौजूद सभी लोगों को भी डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. बता दें, इससे पहल अर्शी खान और राखी सावंत का वीडियो भी काफी वायरल हो चुका है.

गौरतलब है कि दिव्या उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वह प्रियांक शर्मा से मिलने के लिए ‘बिग बौस 11’ के घर में पहुंची थी. यहां आपको बता दें कि प्रियांक और दिव्या ‘स्पिलिट्सविला 10’ में एक साथ नजर आए थे और उस दौरान दोनों के रिलेशनशिप की कई खबरें भी सामने आईं थी. जिसके बाद ‘बिग बॉस 11’ में वह प्रियांक से अपनी तरफ से सभी रिश्तों को खत्म करने के लिए पहुंची थीं.

बता दें, दिव्या ने मास कौम्युनिकेशन्स में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है और वह अब टीवी का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने कई म्यूजिक एलबम और टीवी कमर्शियल्स में काम किया है. वहीं स्पिलिट्सविला के बाद वह टीवी का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं और एकता के इस बीसीएल का प्रोड्यूसर होने की वजह से इस डांस के बाद शायद उन्हें कोई अच्छा मौका मिल जाए.

VIDEO : मौडर्न मौसैक नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT