कहा जाता है कि अगर कंटेंट अच्छा हो तो एक्टर अपने उस चैरेक्टर के लिए लोगों के दिलों पर छाप छोड़ जाते हैं. अभिनेता चंदन रौय सान्याल ने अपने कई उल्लेखनीय फिल्मों के माध्यम से अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है.

अभिनेता चन्दन रौय सान्याल जल्द ही एक दिलचस्प वेब सीरज में नजर आएंगे और इस सीरीज को कोई और नहीं बल्कि प्रकाश झा डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस सीरीज की कहानी को पूरी तरह रिवील नहीं किया गया है.  इस शो में अभिनेता बौबी देओल भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- प्यार और कैरियर के सवाल पर जानें क्या कहना है इस एक्ट्रेस का, पढ़ें खबर

चन्दन इस बारे में बताते हैं, “मैंने हमेशा कहता हूं कि वेब एक्टर्स और फिल्म मेकर्स के लिए बहुत ही बढ़िया प्लेटफार्म है . अब इस सीरीज के जरिए मुझे मेरे पसंदीदा डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ काम करने का मौका भी मिल रहा है. इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे प्रकाश झा और बौबी देओल के साथ इस शो में काम करने का मौका मिला. मैं इस शो के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकता लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि आपको इस शो में हमारा एक अलग पक्ष देखने को मिलेगा. ”

हाल ही में चन्दन फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आये थे इसके अलावा वे भ्रम, हवा बदले हसु इन वेब शो में भी नज़र आये थे . हाल ही में उनकी बंगाली फिल्म ‘उरोजहाज द फ्लाइट’ ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी तारीफें बटोरी.

ये भी पढ़ें- 20 साल की शादी के बाद भी इतनी फिट हैं ये एक्ट्रेस, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT