मशहूर गायक, पंजाबी सुपरस्टार व अभिनेता दिलजीत दोसांज की लोकप्रियता को किसी सीमा में नहीं बांधा जा सकता. वह जब भी कोई नया गीत लेकर आते हैं, उनके प्रशंसक उसे हाथों हाथ लेते हैं. हर गीत के साथ उनकी लोकप्रियता में बढ़ोत्तरी होती जाती है. दिलजीत दोसांज ने जबसे हिंदी फिल्मों में कदम रखा है, तब से उनके गीतों को सुनने वालों की संख्या काफी बढ़ गयी है. उन्होंने दुनिया को कुछ अनमोल गाने दिए हैं, जिनमें ‘डू यू नो’ व ‘पुत्त जाट दा’’ और कई अन्य गाने शामिल हैं.

Diljit_Dosanjh_

2018 की समाप्ति से दिलजीत दोसांज बतौर गायक एक यादगार प्रेम गीत ‘‘जिंद माही’’ अपने चाहने वालों के लिए लेकर आ रहे हैं. जिसे वह रोमांस के लिए एकदम सटीक और एक आदर्श गीत मानते हैं.

मंत्री संधू द्वारा संगीतबद्ध इस गीत के वीडियो में दिलजीत दोसांज के साथ फिल्म ‘‘अक्टूबर’’ फेम अभिनेत्री वनिता संधू नजर आएंगी. इस वीडियो की शूटिंग इस साल की शुरुआत में लंदन में हुई है.

Diljit_Dosanjh_

जब हमने एक खास मुलाकात के दौरान इस गीत को लेकर बात की, तो दिलजीत दोसांज ने कहा- ‘‘इस नए गीत को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों के साथ ही अन्य लोगों को भी मेरे पिछले गीतों की तरह यह पसंद आएगा. ‘जिंद माही’ बेहद खास प्रेम गीत है. इस गीत के साथ जुड़ा हर शख्स काफी प्रतिभाशाली है. हमने इसका वीडियो लंदन में फिल्माया है. इस वीडियो का हिस्सा बनने के लिए मैं बनिता संधू का शुक्रगुजार हूं. वह काफी प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. इस गाने की कहानी में भी वह पूरी तरह से फिट बैठती हैं.’’

Tags:
COMMENT