बौलीवुड के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र के घर एक बार फिर से नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. बेटे तुषार कपूर के पिता बनने के बाद अब उनकी बेटी एकता कपूर मां बनी हैं और उन्हें बेटा हुआ है. आपको बता दें कि, फिल्ममेकर और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर भाई तुषार कपूर की तरह ही सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. टीवी क्वीन एकता कपूर को इसके लिए सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिखा है और मां बनने के एहसास को बया किया है.

पहली पोस्ट में एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम सबको बताया. इस पोस्ट में एकता लिखती हैं कि, भगवान के आशीर्वाद से मैंने जिंदगी में बहुत सफलता हासिल की है, लेकिन कुछ भी इस फीलिंग को बीट नहीं कर सकता. एक बहुत खूसबूरत एहसास मेरी दुनिया से जुड़ गया है. मैं बयां नहीं कर सकती कि बेबी के जन्म से मैं कितना खुश हूं. जिंदगी में सब चीजे वैसी नहीं होती जैसा कि आप चाहते हैं लेकिन कहीं न कहीं इसका हल होता है. मैंने मेरे लिए इसकी तलाश की और आज मैं मां बनकर धन्य महसूस कर रही हूं. यह मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए एक इमोशनल पल है और मैं इस मां बनने के सफर की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर सकती. रवी कपूर, एकता कपूर.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

एकता ने एक और पोस्ट में डाक्टर का भी धन्यवाद किया है. वे लिखती हैं कि, डा. नंदिता पालसेटकर ने मुझे इस पूरी प्रक्रिया को लेकर गाइड किया था और इसके बारे में बताया था. एकता ने इस पोस्ट में डा. नंदिता के कमेंट को शामिल किया है. डा. कहती हैं कि, एकता कपूर मेरे पास मां बनने के लिए कुछ सालों पर आई थीं. हमने आईयूआई और आईवीएफ की मल्टीपल साइकल के जरिए एकता को मां बनाने की कोशिश की थी लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली. इसलिए, हमने एकता को लेकर आईवीएफ सेंटर में सरोगेसी टेक्नीक 9 महीने पहले परफौर्म की थी. अब 9 महीनों बाद उन्हें सफलता मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

खबर के मुताबिक 27 जनवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. जानकारी के मुताबिक अभी तक एकता अपने बेटे को घर नहीं लाई हैं. बताया जा रहा है कि, एकता का बेटा पूरी तरह से स्वस्थ है और एकता जल्द ही उन्हें अपने घर ले आएंगी.

Tags:
COMMENT