बौलीवुड हर साल विवादों में रहता है. खबरों में रहना, विवाद खड़ा करना, लहर पैदा करना और मर्यादा को लांघना शो बिजनेस का अभिन्न अंग है. कभी उनकी निजी ज़िंदगी, कभी उनकी फ़िल्में और कई बार उनकी विचारहीन टिप्पणियां उन्हें मीडिया की चकाचौंध में रखती हैं. इस साल, बॉलीवुड ने कई विवादों को देखा.आइये जानते साल 2019 की 10 सबसे बड़ी controversy...

1. विवेक ओबेरौय meme controversy

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर खबरों में रहे विवेक ओबेरॉय तब ज्यादा सुर्खियों में आए जब इन्होने अपनी X - गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या को लेकर एक meme शेयर कर दिया,जो ज़ाहिर तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन में एक झटका था. उनके ट्वीट में तीन तस्वीरों का एक सेट दिखाया गया था - एक में 'ओपिनियन पोल' का जिक्र है जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की तस्वीर थी , उसके बाद 'एक्जिट पोल' में खुद को एक्ट्रेस के साथ दिखाया गया था  और ‘रिजल्ट ‘तीसरा ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके पति अभिषेक बच्चन और उनकी सात वर्षीय बेटी आराध्या के साथ दिखाया गया था. हद तब हो गयी जब विवेक ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगने से इंकार कर दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर गंभीर आलोचना के बाद विवेक ओबेरॉय ने 21 मई को अभिनेत्री  ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन पर meme साझा करने के लिए माफी मांगी और विवादास्पद ट्वीट को हटा दिया.

ये भी पढ़ें- अलविदा 2019: कलंक से लेकर स्टूडेंट तक, इस साल फ्लौप हुई बिग बजट की ये 10 फिल्में

2. प्रियंका चोपड़ा ने ‘भारत’ छोड़ो controversy

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत क्या छोड़ी सलमान खान इस सदमे से बाहर ही नहीं आ पाये. तभी तो हर प्रैस कौन्फ्रेंस और इंटरव्यू में सलमान प्रियंका को ही याद करते दिखे. कई बार तो खुद कैटरीना ने बीच में बोलकर सलमान को चुप कराया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT