सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन नए-नए ट्विस्ट के कारण फैंस हर दिन एपिसोड का इंतजार करते हैं. ‘नायरा’ और ‘कार्तिक’ के रियूनियन का इंतजार हर कोई कर रहा है. पर आपको आज हम आने वाले एपिसोड में ‘कार्तिक-नायरा’ के बीच आने वाले ट्विस्ट के बारे में बताएंगे..

एक-दूसरे से लड़ते नजर आएंगे ‘कार्तिक-नायरा’

 

View this post on Instagram

 

Precap✨️ #kaira❤️ #yehrishtakyakehelatahai @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कार्तिक-नायरा’ एक-दूसरे से पांच सालों तक दूर रहने की बात पर झगड़ते हैं. ‘कार्तिक-नायरा’ से उसे गलत बात कहने के लिए माफी मांगता है तो ‘नायरा’ भी पांच साल तक दूर रहने के लिए सौरी बोलती है. तभी ‘नायरा’ की नजर जमीन पर एक पड़ी फोटो पर पड़ती है. दरअसल ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी की फोटो पर ‘कायरव’ अपनी फोटो जोड़ देता है. यह देखकर ‘कार्तिक-नायरा’ ‘कायरव’ को खोजने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- पिंक बिकिनी में दिखा ‘प्रेरणा’ का हौट लुक, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल

‘कायरव’ के लिए फिर साथ दिखेंगे दोनों

 

View this post on Instagram

 

Precap✨️ #5september2019 #kaira❤️ #yehrishtakyakehlatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @tanmayrishi

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

‘कायरव’ दोनों को एक कमरे में रोते हुए मिलता है. ‘कायरव’ कहता है कि वह दोनों गंदे हैं और दोनों हमेशा झगड़ते रहते हैं. इस पर ‘नायरा-कार्तिक’ से कहती है कि अब ‘कायरव’ को सच्चाई बता देनी चाहिए, क्योंकि वह बड़ा हो गया है. ‘नायरा’ कहती है कि ‘कार्तिक’ और वह डौक्टर को मिठाई भेजने वाले थे और दोनों भूल गए. बस इसी बात पर लड़ रहे थे. ‘कायरव’ भी ‘नायरा’ की बात मान लेता है.

तीज सेलिब्रेट करती दिखेगी फैमिली

 

View this post on Instagram

 

Kaira throwback dance😍 Tonight episode scenes✨️ #kaira❤️ #yehrishtakyakehelatahai @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

शो में आगे ‘नायरा’ को उसकी दोस्त ‘लीजा’ ‘टीना’ कहकर पुकारती है. ‘टीना’ नाम सुनकर ‘नायरा’ के होश उड़ जाते हैं. वहीं शो में जल्द ही गोयंका हाउस में तीज का त्योहार सेलिब्रेट किया जाएगा. जिसमें ‘कायरव’ ‘कार्तिक’ से कहता है कि ‘नायरा’ उसके लिए व्रत रखेगी, तो उन्हें कोई तोहफा देना होगा.

क्या ‘कार्तिक’ देगा ‘नायरा’ को गिफ्ट?

 

View this post on Instagram

 

Precap✨️ #4september2019 #kaira❤️ #yehrishtakyakehelatahai @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @pankhuri313 @tanmayrishi

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

‘कार्तिक’ के हाथों में ‘कंगन’ को देखकर ‘कायरव’ कहता है कि वह मम्मा को पहना दे. ‘नायरा’ कहती है कि बेटा वो मेरे नहीं है, पापा ‘वेदिका’ आंटी के लिए लाए हैं. वहीं पीछे खड़ी ‘वेदिका’ रो रही होती है.

ये भी पढ़ें- रेसलर गीता फोगाट बनने वाली हैं मां, सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

बता दें, हाल ही में दिखाए गए एपिसोड्स में हमने ‘कार्तिक -वेदिका’ के साथ इंटीमेंट होने का नाटक करके ‘नायरा’ को जलाने का नाटक करता है. वहीं ‘कायरव’ को भी ‘नायरा और कार्तिक’ की सच्चाई के बारे में पता चलने के सीन के बारे में दिखाया गया था.

Tags:
COMMENT