सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नए-नए सेलिब्रेशन के साथ नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में जन्माष्टमी सेलिब्रेशन में ‘दादी’ और ‘वेदिका’ के ड्रामे के साथ शो लोगों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं अब तीज सेलीब्रेशन के खास एपिसोड में भी ‘नायरा-कार्तिक’ करीब आते हैं कि नही आज हम इसके ट्विस्ट के बारे में बताएंगे…

‘नायरा-कार्तिक’ के फैंस को होगी खुशी

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही तीज सेलीब्रेशन होगा और इस दौरान एक बार फिर से ‘नायरा और कार्तिक’ के फैंस को ट्रीट मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- क्या ‘कायरव’ की खातिर ‘कार्तिक’ देगा ‘नायरा’ को तीज का गिफ्ट?

अपकमिंग एपिसोड में ‘वेदिका’ के साथ होगा ये

अपकमिंग एपिसोड में ‘कायरव’ ‘कार्तिक’ से ‘नायरा’ को कंगन देने के लिए कहेगा, लेकिन ‘नायरा’ उसे बता देगी कि ये कंगन उसके पापा ‘वेदिका’ के लिए लाए है. ये सुनकर मासूम ‘कायरव’ ‘कार्तिक’ से कहेगा कि वह यह कंगन ‘वेदिका’ आंटी को दे दे, लेकिन उसकी मां के लिए वह इससे भी खूबसूरत कंगन लेकर आए. ये सुनकर ‘वेदिका’ का मुंह उतर जाएगा.

तीज सेलीब्रेशन में करीब आएंगे ‘नायरा और कार्तिक’

‘कायरव’ की जिद की वजह से ‘नायरा और कार्तिक’ तीज सेलीब्रेशन के दौरान एक दूसरे के करीब आएंगे और इस दौरान वह अपने पुराने दिनों की याद में डूब जाएंगे.

‘दादी’ का गुस्सा होगा सातवें आसमान पर

‘नायरा और कार्तिक’ को इस तरह साथ में देखकर ‘दादी और वेदिका’ गुस्से से आगबबूला हो जाएंगी. पर अब देखना ये होगा कि ‘दादी’ ‘नायरा’ को लेकर क्या कदम उठाएंगी.

ये भी पढ़ें- पिंक बिकिनी में दिखा ‘प्रेरणा’ का हौट लुक, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल

बता दें, ‘नायरा’ ने ‘कार्तिक’ से वादा किया है कि जैसे ही ‘कायरव’ ठीक हो जाएगा, तो वह गोयनका हाउस और ‘कार्तिक’ की जिंदगी से बहुत दूर चली जाएगी. अब देखना ये है कि क्या अपना ये वादा भूलकर ‘कार्तिक-नायरा’ करीब आएंगे.

Tags:
COMMENT