साल 2007 में टीवी शो ‘श्रद्धा’ से अभिनय कैरियर की शुरुआत करने वाले एक्टर बरुन सोबती दिल्ली के है. सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ उनकी चर्चित शो रहा, जिसमें उन्होंने एक गुस्सैल बिजनेसमैन की भूमिका निभाई थी. इस शो ने उनकी जिंदगी बदल दी और वे घर-घर में पहचाने जाने लगे. काम के दौरान ही उन्होंने अपनी प्रेमिका पश्मीन मनचंदा से शादी की. आज वे अपने कैरियर से खुश है और कलाकारों के इस दौर को सबसे अधिक बेहतर मानते है. वहीं वेब सीरीज ‘असुर –वेलकम टू योर डार्क साइड’ वूटसेलेक्ट पर रिलीज हो चुकी है. उनसे बातचीत हुई, पेश है खास अंश.

सवाल-असुरवेब सीरीज क्या कहने की कोशिश कर रही है?

असुर वेब सीरीज एक तरह की मायथोलॉजिकल कहानी पर आधारितहै, जिसेआज के परिप्रेक्ष्य को ध्यान में रखकर लिखी गयी है. इसमें ये बताने की कोशिश की गयी है कि सीरियल किलर के अपराध को फोरेंसिक एक्सपर्ट किस तरह से अंजामकी कहानी तक पहुंचाते है.

 

View this post on Instagram

 

Welcome to your dark side? #Asur

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

ये भी पढ़ें- पिता अनिल कपूर के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुईं सोनम कपूर,  ट्रोलर्स ने कही ये बात

सवाल- इस तरह को करते वक़्त आप किस तरह की तैयारियांखुद करते है?

मैं ऐसी कहानियां पढने और देखने में रूचि रखता हूं. मुझे जब पहली बार इस कहानी को कही गयी,तो मैंने देखा है कि भारत में इस तरह की कहानियां उपर-उपर से दिखाया जाता है. ये रीयलिस्टिक शो है, जिसमें मुझे उस किलर की तरह दिखनाऔर सोचना था, जो मुशिकल था. मैंने एक दिन बाथरूम में बैठकर सोचा भी था कि क्या ये कहानी मैं सही तरह से कर पाऊंगा? लेकिन मेरी इस और की रूचि ने मुझे इस किरदार को करने में अहम् भूमिका निभाई.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT