बॉलीवुड में हीरोइनें अपने फैशन को ले कर काफी सतर्क रहती हैं. हर इवेंट या अवार्ड शो में बेहतर दिखने की उन में चाहत होती है. लेकिन बेहतर दिखने की इस चाहत में उन का खूबसूरत लिबास कई बार उन्हें ऐसा धोखा देता है कि वे ऊप्स मोमैंट्स का शिकार हो जाती हैं.

बॉलीवुड से ले कर हॉलीवुड तक की खूबसूरत हीरोइनें अधिकतर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होती रहती हैं. लेकिन कई बार तो वे खुद ही अपनी खूबसूरती को अपने ट्रांसपैरेंट कपड़ों के जरीए दिखा कर खुद को सुर्खियों में शामिल कर लेती हैं.

हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी कुछ ऐसा किया कि मीडिया ने उन्हें सुर्खियों में शामिल कर लिया. दरअसल,हाल ही में कैटरीना कैफ एअरपोर्ट गईं. वहां उन के ब्लैक ट्रांसपैरेंट टौप के नीचे से उन की शाइन करती लिंजरी नजर आई.

इसी तरह अभिनेत्री आलिया भट्ट भी एक इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. उस इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची सेक्सी आलिया ने व्हाइट तंग ड्रैस पहन रखी थी, जिसकी वजह से वे काफी असहज नजर आ रही थीं और इसी असहजता में आलिया के वे कपड़े भी दिख गए, जो नहीं दिखने चाहिए थे. लेकिन जब तक वे अपनेआप को संभालतीं तब तक काफी देर हो चुकी थी.

पिछले दिनों भारत की यात्रा पर आए ब्रिटेन के शाही दंपती प्रिंस विलियम और उन की पत्नी केट मिडलटन जब इंडिया गेट स्थित अमर जवान ज्योति पर श्रद्धांजलि देने गए, तो श्रद्धांजलि देने के दौरान तेज हवा के झोंकों ने केट की ड्रैस हवा में उछाल दी. शर्मिंदगी से बचने के लिए केट ने फौरन स्कर्ट संभालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहीं. बस फिर क्या था. वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने इसे कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर यह तसवीर वायरल हो गई. इस मोमेंट को मर्लिन मुनरो मोमेंट का नाम दे दिया गया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT