बौलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक हिंदी लीडिंग न्यूजपेपर पर गुस्सा उतारा है जिन्होंने अपनी एक खबर में लिखा है कि प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने के कारण स्वरा को काम नहीं मिल पा रहा है.

बढ़ते वजन की खबर को अपने इंस्टा स्टेटस पर हाइलाइट किया है. साथ ही स्वरा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा है कि ये पोस्ट उन लोगों के लिए है जो देवनागरी नहीं पढ़ पा रहे हैं. ये एक लीडिंग हिंदी न्यूजपेपर का हैंडल है जिन्हें लगता है कि एक नई मां जिसने कुछ महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया है और उसका वजन बढ़ गया है. कोई इन लोगों को बच्चे को जन्म देने की फिजियोलॉजी समझा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा ने ट्विटर पर यह भी लिखा कि जहां अन्य चैनल्स एग्जिट पोल्स, सीटों के बंटवारे और अन्य प्रधानमंत्री को लेकर खबरें दिखा रहे हैं वहीं ये पेपर खबर चला रहा है कि एक महिला ने बच्चे को जन्म देने के बाद वेट गेन कर लिया. इसके बाद स्वरा ने तालियों वाले इमोजी के साथ लिखा है कि यह किस तरीके की पत्रकारिता है और उनकी बायोलॉजी को लेकर ज्ञान और कॉमनसेंस आह अल्लाह.

दरअसल स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी 2023 को फहाद अहमद से शादी की थी. इसके बाद सितंबर 2023 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया और उशका नाम राबिया रखा.

अपनी बेटी के पालन पोषण की बात करते हुए स्वरा ने कहा कि सभी बच्चे अपने माता-पिता का प्रतिबिंब होते हैं. वह उन मूल्यों के साथ आगे बढ़ते हैं जिनकी आप उन्हें शिक्षा देते हैं. राबिया को भी हम दोनों की तरफ से वो मिलेगा जो बेहतर होगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...