स्टार प्लस के पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कार्तिक और नायरा’ के फैंस के लिए जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है. ‘कार्तिक-नायरा’ के रियूनियन में बैठे फैंस को जल्द ही शो में दोनों का रोमेन्स देखने को मिलने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा…

‘कार्तिक-नायरा’ होंगे किडनेप

हाल ही में हमने बताया था कि ‘कायरव’ की कस्टडी के चलते ‘नायरा’ को किडनेप करने की कोशिश करेंगे, लेकिन तभी ‘कार्तिक’ बीच में आ जाएगा. वहीं किडनैपर ‘नायरा’ के साथ-साथ ‘कार्तिक’ को भी किडनेप कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- गुंडों से ‘नायरा’ को नहीं बचा पाएगा ‘कार्तिक’, दोनों हो जाएंगे किडनैप

नशे में एक दूसरे से शादी करेंगे ‘कार्तिक-नायरा’


सीरियल से जुड़ी एक लेटेस्ट जानकारी की माने तो जल्द ही ‘नायरा और कार्तिक’ एक दूसरे से शादी भी कर लेंगे. जहां कुछ दिन पहले ही ‘नायरा और कार्तिक’ ने तलाक के पेपर्स पर साइन किया था, लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों अकेले ही एक दूसरे के साथ शादी की हर रस्मों को पूरा भी कर लेंगे.

एक ही कमरे में रात बिताएंगे ‘कार्तिक और नायरा’

‘कार्तिक और नायरा’ ‘दामिनी’ के गुंडों से खुद को बचा लेंगे और दोनों छिपते-छिपाते सिंघानिया सदन पहुंच जाएंगे. यहां पर ‘नायरा’ ‘कार्तिक’ को लेकर अपने कमरे में चली जाएंगी. ‘दामिनी’ के गुंडों ने ‘नायरा और कार्तिक’ को बेहोश करने के लिए इंजेक्शन लगा दिया था, जिसका असर उन्हें देर रात भी रहेगा. ऐसे में ‘नायरा और कार्तिक’ इमोशनल पल बिताएंगे और एक दूसरे के साथ पूरी रात कमरे में ही रहेंगे.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ की जिंदगी में आएगा एक खतरनाक ट्विस्ट, क्या होगा ‘नायरा’ का रिएक्शन?

‘वेदिका’ को चलेगा पता

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कार्तिक-नायरा’ के एक कमरे रात गुजारने की बात सबसे पहले ‘वेदिका’ को पता लगेगी, जिसके बाद वह धमाकेदार ड्रामा करेगी. अब देखना ये है कि क्या ‘वेदिका’ ‘कार्तिक’ को छोड़ेगी या फिर दोनों को अलग करने के लिए नई चाल चलेगी.

Tags:
COMMENT