स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लीड एक्टर मोहसीन खान यानी ‘कार्तिक’ ने हाल ही में शो के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए धमाकेदार ट्विस्ट की जानकारी दी थी, लेकिन आज हम आपको ‘कार्तिक’ की छोटी सी जानकारी का पूरा सच बताने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘कार्तिक-नायरा’ की लाइफ में आने वाला धमाकेदार ट्विस्ट…

एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे नायरा-कार्तिक

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे ‘कार्तिक और नायरा’ गरबा के दौरान एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे. दूसरी तरफ ‘वेदिका’, ‘नायरा’ को करंट से बचाने के लिए परेशान होती दिखेगी. इस दौरान ‘नायरा और कार्तिक’ को एक-दूसरे में खोया देख वो समझ नहीं पाएगी कि क्या करें.


ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ की जिंदगी में आएगा एक खतरनाक ट्विस्ट, क्या होगा ‘नायरा’ का रिएक्शन?

‘नायरा’ की जान बचाएगा ‘कार्तिक’

आखिरकार ‘वेदिका’, ‘कार्तिक’ को इशारा करेगी और वो टाइम रहते ही ‘नायरा’ को बचा लेगा. एक बार फिर दोनों करीब आ जाएंगे. जिसके बाद ‘वेदिका’ रोते हुए वहां से चली जाएगी.

किडनैप हो जाएंगे ‘कार्तिक-नायरा’

इसी दौरान कुछ गुंडे ‘नायरा’ को किडनैप करने की कोशिश करेंगे. लेकिन तभी ‘कार्तिक’ वहां आ जाएगा और उनकी पिटाई करने की कोशिश करेगा लेकिन गुंडे ‘नायरा’ के साथ-साथ ‘कार्तिक’ को भी किडनैप कर लेंगे.

‘कार्तिक’ की वकील के पास आया ‘नायरा’ के खिलाफ सबूत

कल के एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कार्तिक’ की वकील ‘दामिनी मिश्रा’ के हाथ एक ऐसा सुबूत लगा है. जिसे वो ‘नायरा’ के खिलाफ इस्तेमाल करके आसानी से ‘कायरव’ की कस्टडी का केस जीत जाएंगी.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ के इस लुक को देखकर फिर धड़केगा ‘कार्तिक’ का दिल, देखें VIDEO

कार्तिकने फैंस को किया था हैरान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कार्तिक’ के रोल में नजर आने वाले मोहसीन खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वह खून से सने हुए नजर आ रहे थे. फोटो में खास बात ये थी कि मोहसीन ने फोटो पर मैसेज लिखा है कि जल्द ही कुछ नया होने वाला है.

बता दें, शो में जल्द ही ‘कार्तिक’ को ‘कायरव’ की कस्टडी मिल जाएगी और ‘नायरा’ अकेली पड़ जाएगी, जिसके चलते ‘नायरा’ घर से कहीं दूर चली जाएगी. वहीं ‘नायरा’ के गायब होने से परेशान ‘कार्तिक’ अपने आप को कसूरवार ठहराएगा.

Tags:
COMMENT