टीआरपी के चार्ट्स में नम्बर वन पर चल रहे सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी ‘कायरव’ और ‘गोयंका खानदान’ ने भी जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइए आपको दिखाते हैं ‘कायरव’ की जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की खास झलक.

पूरी कास्ट ने खिचवाईं फोटोज

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जन्माष्टमी का एक स्पेशल एपिसोड शूट किया गया है, जिस कारण कलाकारों पर इसका रंग कुछ ज्यादा ही चढ़ गया था. इस फोटोज में देखिए कैसे सभी एक साथ तस्वीरें लेते और मस्ती करते दिख रहे हैं.

‘कायरव’ बना कान्हा

kairav

हौस्पिटल से आने के बाद ‘कायरव’ कान्हा के अवतार में नजर आए. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें ‘कायरव’ कान्हा के गेटअप में लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं. भले ही सेट पर सभी कृष्ण के रंग में रंगे हुए हो लेकिन अपने तन्मय रौकस्टार की तरह घूमते नजर आए.

ये भी पढ़ें- आखिर तापसी को किस चीज का है डर, पढ़ें पूरी खबर

मोर के साथ फोटो खिचवातीं नजर आईं गायु

serial

जन्माष्टमी सेलीब्रेट करने से पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गायु’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने लहंगा चोली पहनकर खूब तस्वीरें खिंचवाई. साथ ही ‘वेदिका’ यानी पंखुरी अवस्थी सेट पर मोर के साथ तस्वीरें खिंचवाती दिखीं.

सेल्फी लेती नजर आईं ‘वेदिका’

केवल सिमरन खन्ना ही नहीं बल्कि पंखुड़ी अवस्थी पर भी जन्माष्टमी का रंग छाया रहा. उन्होंने भी सेट पर बहुत सारी तस्वीरें ली जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- तैमूर की फोटोज खींचने पर भड़के सैफ अली खान, मीडिया को कह डाली ये बात

‘नायरा-कार्तिक’ रहे नदारद

जन्माष्टमी के सेलिब्रेशन में जहां शो की पूरी स्टारकास्ट धमाल मस्ती करती नजर आई तो वहीं शो में मेन लीड के तौर पर नजर आने वाले ‘नायरा-कार्तिक’ यानी शिवांगी जोशी और मोहसीन खान शो के इस खास एपिसोड़ से नदारद नजर आए, जिसके कारण उनके फैन्स मायूस हो गए. हालांकि पिछले प्रोमो में दोनों साथ नजर आए थे.

Tags:
COMMENT