करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने बहुत ही जल्द अपनी फैन फोलोविंग बना ली है. मात्र 2 साल की उम्र में तैमूर सबके चहेते बन गए हैं और इस फैन फोलोविंग का अहम कारण है तैमूर की क्यूटनेस. तैमूर अली खान की फैन फोलोविंग इतनी बढ़ गई है कि आए दिन उनके बारे में कोई ना कोई खबर हमे सुनने को मिलती ही रहती है और उनकी फोटोज को तो क्या ही कहना. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल होती है जैसे किसी पौपुलर हीरोइन की भी नहीं होती होंगी.

मीडिया पर भड़के फैंस वीडियो वायरल…

तैमूर देखते ही देखते कब सबके इतने फेवरेट बन गए कि पता ही नही चला. मीडिया तैमूर की फोटोज लेने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है और यही बात शायद तैमूर के पापा सैफ अली खान को बिल्कुल अच्छी नहीं लगती. हाल ही में सैफ का गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘कायरव’ को लेकर ‘नायरा-कार्तिक’ के बीच शुरू हुई जंग, देखें Video

इस वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर अपने घर के गेट से बाहर निकल रहे थे कि तभी सामने खड़ी मीडिया को देखकर सैफ बेहद गुस्सा हो गए और फोटोज लेने के लिए साफ इंकार कर दिया. इससे पहले भी सैफ कई बार तैमूर की फोटोज लेने के लिए मीडिया पर आग बबूला हुए है और इसका कारण ये है कि सैफ बिल्कुल नहीं चाहते की उनका बेटा कभी भी किसी से भी डरे.

ये भी पढ़ें- कभी सड़कों पर गाती थीं ये महिला, अब मिला हिमेश रेशमिया का साथ

इसी बारे में मम्मी करीना कपूर खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “यह काफी गैर जिम्मेदाराना है. तैमूर की बेवजह फोटोज खींचने वालों का ये व्यवहार सैफ को बिलकुल भी पसंद नहीं है.” इसके आगे करीना कपूर खान ने कहा कि- “हौलीवुड स्टार्स हमेशा अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते है. अपने बच्चों का चेहरा ढक लेते हैं लेकिन सैफ और मैने ऐसा कभी नहीं किया. सैफ नहीं चाहते कि उनका बच्चा किसी से भी डरे.”

Written By- Karan Manchanda

Tags:
COMMENT