बौलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान साल 2018 से ही फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. लोग उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान रोहित शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला कई दफा सलमान को लेकर फिल्म बनाने और फिल्म के कंटेंट पर विचार करने के लिए मिल चुके हैं. जिन आइडियाज पर दोनों ने बात की है उनमें से किक फिल्म में सलमान द्वारा निभाया गया देवी लाल सिंह (डेविल) का रोल उनके दिमाग में चल रहा है. फिल्म में सलमान के कैरेक्टर को खाकी वर्दी में दिखाया गया था. अगर ये आइडिया प्लान के मुताबिक चलता है तो सलमान, रोहित की फिल्म में एक पुलिसवाले के रोल में नजर आ सकते हैं.

साल 2010 में ‘दबंग’ रिलीज हुई थी. फिल्म में पुलिस अवतार में सलमान ने सभी का दिल जीत लिया था. इसका दूसरा पार्ट भी काफी सफल रहा था. फिलहाल सलमान खान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वे दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. साल 2019 के अंत में रोहित शेट्टी संग सलमान इस नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं.

रोहित शेट्टी की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज सिम्बा ब्लौकबस्टर साबित हुई. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फिल्म ने शानदार कमाई की. इसमें पहली बार रणवीर सिंह पुलिस की वर्दी में नजर आए. इसके अलावा रोहित शेट्टी बौलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार संग भी काम कर रहे हैं. मालूम हो कि फिल्म सूर्यवंशी में पहली बार दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी.

Tags:
COMMENT