हाल ही में रिलीज हुई कलंक के एक्टर संजय दत्त की फिल्म ने अभी धमाल मचाना शुरू भी नही किया था कि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त औलरेडी इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. इसकी वजह हैं इंस्टाग्राम पर छाईं उनकी हौट और ग्लैमरस तस्वीरें, जिनमें उन्होंने अपनी लव लाइफ का जिक्र किया है.

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त 31 साल की हैं और परिवार से दूर विदेश में पढा़ई कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर किए अपने एक पोस्ट में अपनी एक हौट फोटो डाली है, जिसमें वह अपना खाना इंजौय करती दिख नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘इटैलियन लड़के को डेट करना यानी ढेर सारा पास्ता और ढेर सारी वाइन.’

 

View this post on Instagram

 

dating an Italian means lots of pasta 🍝 and lots of wine 🍷 #carboverload #gymtomorrowtho #cantkeepeatinglikethis

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

इससे पहले भी त्रिशला ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का जिक्र हुए पोस्ट में अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए लिखा था, ‘उसने मेरा गला पकड़ा, पर दबाया नहीं, उसने मुझे एक गहरा किस किया और मैं भूल गई की मैं किसकी सांसे ले रही हूं.

यह भी पढ़े- रिव्यू: सच्चे प्यार और बदले की लंबी कहानी है ‘कलंक’

बता दें, कुछ दिन पहले त्रिशाला ने संजय दत्त की एक तस्वीर पर कमेंट किया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. संजय दत्त ने ‘कलंक’ फिल्म के अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय ने लिखा था- ‘कम शब्दों के साथ आदमी का रोल निभाना आसान नहीं होता.’ इसके साथ ही संजय ने बलराज लिखा.  ‘

संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद मानों सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट की बौछार सी आ गई. हर कोई संजय के लुक की तारीफ करने लगा. इस बीच बौलीवुड भी पीछे नहीं रहा. वरुण धवन ने संजय दत्त की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘क्या तस्वीर है…’. वरुण के इस पोस्ट के बाद संजय दत्त की बेटी भी खुद को रोक नहीं पाईं. त्रिशाला ने संजय दत्त की तस्वीर पर लिखा – ‘पापा आइ लव यू’.

यह भी पढें- आलिया के पापा ने फेंकी थी कंगना पर चप्पल, बहन ने किया खुलासा

Tags:
COMMENT