लगता है कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच की लड़ाई एक बुरे स्टेज पर पहुंच गई है. क्योंकि, हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने आलिया के पापा महेश भट्ट पर निशाना साधा है और कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. रंगोली के मुताबिक महेश भट्ट ने सालों पहले उनकी बहन पर सरेआम चप्पल फेंकी थी. रंगोली के बाद हर कोई इस खबर की सच्चाई जानना चाहता है.

क्या है पूरा मामला...

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कंगना लगातार आलिया पर किसी न किसी बात को लेकर निशाना साध रही थीं. ऐसे में आलिया की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने ट्वीट करके हुए लिखा था कि महेश भट्ट वो इंसान है जिन्होंने कंगना को ब्रेक दिया था और अब वह बार-बार उनकी बेटी और पत्नी पर ही हमला बोल रही है. अब मैं क्या ही बोलूं? इसके पीछे का एजेंडा क्या है?

ये भी पढ़ें- ‘Bharat’ का नया पोस्टर रिलीज, सलमान के साथ दिखीं कैटरीना

इस हीरोइन को मिला बौलीवुड में सबसे झगड़ालू हीरोइन का खिताब

ट्वीट पर भड़कीं रंगोली...

सोनी राजदान का ये ट्वीट रंगोली को पसंद नहीं आया और इसके जवाब में उन्होंने ऐसा खुलासा किया कि पूरी इंडस्ट्री सकते में आ गई. रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपनी फिल्म वो लम्हें के प्रिव्यू के दौरान ही महेश भट्ट ने 19 साल की कंगना पर चप्पल फेंकी थी. रंगोली ने ये भी लिखा कि- प्रिय सोनी जी महेश भट्ट ने उसे ब्रेक नहीं दिया है बल्कि अनुराग बसु ने दिया है. महेश भट्ट जी ने उस फिल्म में बतौर क्रिएटिव डायरेक्ट काम किया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...