बौलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के सुसाइड मामले के बाद नए –नए खुलासे हो रहे हैं. जहां बौलीवुड के नामी लोगों पर केस दर्ज हुए हैं तो वहीं सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच मुंबई में अंतिम संस्कार होने के बाद सुशांत (Sushant singh rajput) की फैमिली ने पटना में उनकी अस्थियों को विसर्जित किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुशांत के पिता ने की अस्थि विसर्जित

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के पिता ने बीते दिन यानी 18 जून को एमआईटी गंगा घाट पर अपने बेटे की अस्थियां विसर्जित की. इस दौरान एक्टर की बहनें भी पिता के साथ नजर आईं. इस दौरान ली गई एक फोटोज के जरिए फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर आखिरी विदाई दे रहे है. साथ ही इन फोटोज एक्टर के पिता हाथ में कलश लिए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद केस दर्ज होने पर ऐसे फूटा एकता कपूर का गुस्सा

पिता की तबियत चल रही है खराब

 

View this post on Instagram

 

😞😞😞 . . . . . . . . . #sushantsinghrajput

A post shared by @ tharkii.bachaa on

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के सुसाइड की खबर से जहां उनका पूरा परिवार सदमे में है तो वहीं उनके पिता को भी गहरा धक्का लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के पिता की तबियत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है और उनका इलाज चल रहा है. सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद से उनके पिता की तबियत काफी खराब बताई जा रही है और सुनने में आ रहा है कि वो मुंबई में बेहोश भी हो गए थे.

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी बीच आधिकारिक बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती  से पुलिस ने 9 घंटे तक पूछताछ की. वहीं उनके कई खास दोस्तों के भी बयान दर्ज किए गए है. अब देखना ये है कि सुशांत के सुसाइड मामले में बौलीवुड का कौनसा सच सामने आता है.

ये भी पढ़ें- खुलासा: सुशांत को सुनाई देती थी अजीब सी आवाजें, डर गई थी गर्लफ्रेंड

फोटो क्रेडिट- News24

Tags:
COMMENT