सेलेब्रिटी कपल इन दिनों अपनी शादी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं टीवी की जोडियां भी इन दिनों अपनी वेडिंग लाइफ की नई शुरूआत करके खुश हैं, लेकिन टीवी की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिनका शादियां किसी न किसी वजह से टूट गई हैं. आज हम आपको टीवी की कुछ पौपुलर एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिनकी शादी को कुछ साल भी नही हुए कि उनका रिश्ता टूट गया है.

1. श्वेता तिवारी

 

View this post on Instagram

 

Be.You.tiful❤️ #nanhayatri #bts

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ की बात करें तो वह ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. श्वेता की पहली शादी की बात करें तो साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी, जो कि घरेलू हिंसा के चलते टूट गई थी. श्वेता की दूसरी शादी की एक्टर अभिनव कोहली से 3 साल पहले हुई थी, लेकिन अब खबरें हैं कि श्वेता की ये शादी भी खतरे में है. वहीं श्वेता तिवारी  श्वेता के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द टीवी में सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के साथ कमबैक करने वाली हैं. अब देखना ये है कि श्वेता अपनी दूसरी शादी को टिक पाती है या नही.

ये भी पढ़ें- रिसेप्शन के बाद धूमधाम से हुई मोहेना कुमारी की विदाई, पति के साथ पहुंचीं ससुराल

2. रश्मि देसाई

rashmi

इन दिनों बिग बौस 13 में अपनी और सिद्धार्थ की लड़ाई से फैंस को एंटरटेन कर रहीं रश्मि की मैरिड लाइफ में भी खत्म हो चुकी है. सीरियल उतरन से एक्टर नंदीश संधू संग रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2012 में रश्मि और नंदीश की शादी हुई थी, जिसके 3 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक लेने की वजह तो सामने नही आई, लेकिन दोनों की ये शादी काफी सुर्खियों में रही थी.

3. जेनिफर विंगेट

jennifer

जल्द ही टीवी शो में बेहद से फैंस को एंटरटेन करने जा रही एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की शादी भी कोई खास कमाल नही दिखा पाई. दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद एक्ट्रेस जेनिफर और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने साल 2012 में शादी की थी, जिसके बाद इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नही टिकी. वहीं करण जहां अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं तो जेनिफर भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में पौपुलर हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- बेहद 2 प्रोमो: वापस आ रही है ‘माया’, पहले से ज्यादा खतरनाक होगा बदला

4. दलजीत कौर

daljeet

सीरियल्स में अपने दमदार रोल से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर भी फेल मैरिज का शिकार हो चुकी हैं. घरेलू हिंसा के चलते एक्टर शालीन भनोट के साथ 2015 में कानूनी तौर पर अलग हो चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रौफेशनल और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बना रही हैं. इसी के साथ बिग बौस 13 में भी दलजीत नजर आ चुकी हैं.

Tags:
COMMENT