हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी का ग्रेंड रिसेप्शन हुआ. ये प्रोगाम उनके मायके यानी मध्य प्रदेश के रीवा शहर में हुआ. फंक्शन के बाद मोहेना दोबारा अपने ससुराल देहरादून पहुंच गई हैं. उनकी इस विदाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आइए आपको दिखाते हैं मोहेना की विदाई की खास फोटोज…

मायका छोड़ ससुराल चलीं मोहेना…

mohena

मोहेना और सुयश की शादी पिछले महीने हरिद्वार में हुई थी. शादी होने के बाद मोहेना के पापा ने अपने होम टाउन में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसके बाद रीवा ने अपनी राजकुमारी को धूमधाम से विदा किया.

ये भी पढ़ें- ‘वेदिका’ ने ‘नायरा’ को कहा ‘दूसरी औरत’, अब क्या करेगा ‘कार्तिक’

विदाई पर इमोशनल हुईं मोहेना…

विदाई के वक्त परिवार से बिछुड़ते वक्त मोहेना कुमारी की आंखों में आंसू उतर आए. वहीं अपनी राजकुमारी को विदा करने के लिए पूरा शहर को सजाया गया था. राजकुमारी को विदा करने पहुंचे लोगों को मोहेना कुमारी ने कुछ ऐसे बाय-बाय भी कहा.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों दीपिका को पीटते नजर आए शोएब, जानें वजह

राजकुमारी के लुक में सजीं मोहेना कुमारी…

अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए मोहेना कुमारी बिल्कुल पारंपरिक राजकुमारी की तरह सजी थीं. मोहेना कुमारी की फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं.

बता दें, मोहेना डांस शो में नजर आ चुकी हैं. साथ ही कई शो में फेमस हो चुकी हैं, जिसके बाद शादी के लिए मोहेना ने एक्टिंग करियर शो छोड़ने का फैसला किया है.

Tags:
COMMENT