टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते शो की टीआरपी बढ़ती जा रही है. इसी बीच मेकर्स सीरियल की कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में काव्या का घमंड चकनाचूर होते हुए नजर आने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

समर के मिला खास तोहफा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Starplus serials (@starplusserials_x)

अब तक आपने देखा कि सीरियल में समर का बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं इस दौरान समर को ढेर सारे गिफ्ट भी मिलते हैं. वहीं वनराज का दिया हुआ गिफ्ट भी समर को पसंद आता है. लेकिन इस दौरान अनुपमा, बा से समर और नंदिनी के रिश्ते की मंजूरी देने के लिए कहती है. वहीं बा पूरे परिवार को चौंकाते हुए नंदनी और समर की सगाई के लिए राजी हो जाती है, जिसे सुनकर काव्या को गुस्सा आ जाता है.

ये भी पढ़ें- 10 दिन बाद होगी राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी, फैंस के साथ शेयर की खुशी

समर-नंदनी की होगी सगाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya (@rupsxshine)

अपकमिंग एपसोड में आप देखेंगे कि समर के बर्थडे पर बा सगाई के लिए अंगूठी लेकर आएगी और कहेगी कि समर और नंदनी ने बड़ों की बात मानी और अब तक कोई जिद्द नहीं की. इसीलिए वह इस रिश्ते के लिए अपनी मंजूरी देती हैं. वहीं अनुपमा और पूरे परिवार को खुश देखकर काव्या को गुस्सा आएगा और वह पूरे परिवार के सामने कहेगी कि वो लोग उसे क्यों बहू के रुप में नहीं अपना पा रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए बापूजी कहेंगे कि वो अगर अपने गुस्से का चश्मा उतार कर अलग कर दे तो सब ठीक दिखाई देगा. इसी बीच समर-नंदिनी की सगाई भी होती हुई नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT