स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है. जहां तलाक के बाद नंदिनी और समर की सगाई रुक गई है तो वहीं वनराज और बा का अनुपमा पर गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में सीरियल की कहानी में और भी कई नए ट्विस्ट आने को तैयार है. आइए आपको बताते हैं सीरियल के आगे की कहानी....

बा और वनराज के खिलाफ जाती है अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

सीरियल में अब तक आपने देखा कि अनुपमा से तलाक के बाद वनराज अपने पुराने मतलबी स्वभाव में वापस लौट आया है. वहीं बा भी अब अनुपमा के खिलाफ हो गई हैं. दरअसल. समर की सगाई में अनुपमा और पूरे परिवार को नंदिनी के मां ना बन पाने का सच पता चल जाता है, जिसके बाद जहां अनुपमा अपने बेटे समर और होने वाली बहू नंदिनी का साथ देती नजर आती है तो वहीं बा और वनराज सगाई तोड़ने का फैसला करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ⭐STAR_PLUS⭐ (@starplus_04)

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या-वनराज और समर-नंदिनी की होगी सगाई तो बा के सामने खुलेगा बड़ा राज

वनराज को चुनौती देगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने डांस की प्रैक्टिस करती नजर आएगी तो वहीं वनराज आकर स्पीकर को फेंकता नजर आएगा. साथ ही अनुपमा से कहेगा कि उनकी वजह से उसका इंटरव्यू खराब हो गया. और वह अनुपमा का ये डांस करने का सपना तोड़ देगा. हालांकि जवाब में अनुपमा कहेगी कि वह पहले भी अपने लिए खड़ी हुई है और आगे भी खड़ी रहेगी. दूसरी तरफ अद्वैत से रिश्ते को लेकर वनराज अनुपमा पर इल्जाम लगाएगा, जिस पर अनुपमा कहेगी कि लड़का और लड़की दोस्त हो सकते हैं. वहीं काव्या और वनराज के रिश्ते पर तंज कसते हुए अनुपमा कहेगी कि हर कोई दोस्ती की आड़ में कोई और रिश्ता नही बनाता.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT