टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) दर्शकों का फेवरेट सीरियल है. इस सीरियल में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है, जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट होता है. शो में कुछ दिनों पहले ही दिखाया गया कि अनुपमा अनुज से अलग हो चुकी है और वह अपने सपने को पूरा करने अमेरिका पहुंच गई है. अनुपमा को वहां कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा अभी तक आमने-सामने नहीं आए हैं.

शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा आमने-सामने होते हैं, अनुज अपने दिल का हाल बताता है, लेकिन शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अपनी ख्यालों में अनुपमा से बात करता है. वह अनुपमा से शिकायत करता है कि वह उसे छोड़कर क्यों चली गई? इस दौरान अनुज अनुपमा से शिकायत करता है कि वह उसे छोड़कर क्यों चली गई? चलिए बिना देर किए जानते हैं, सीरियल के नए ट्विस्ट के बारे में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@rupali_gaurav__)

 

काव्या सुनाएगी वनराज को खरी-खोटी

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज दीवानों की तरह सड़कों पर अनुपमा को ढूंढने लगेगा. दूसरी तरफ शाह हाउस में एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा, काव्या अनुपमा को लेकर वनराज  को खरी-खोटी सुनाएगी. दरअसल, वह और काव्या को ऑफिस की पार्टी में जाने की तैयारी करेंगे. ऐसे में वह कहेगा कि अनुपमा पार्टी में जाने के लायक नहीं थी, इसी वजह से काव्या उस पर भड़केगी।

काव्या कहेगी कि  'तुमने अनुपमा को कुछ नहीं करने दिया, लेकिन आज वो अमेरिका गई है, इंसान गिरने के बाद खड़ा नहीं हो पाता, लेकिन वह सात समंदर पार बैठी है, मैं अनुपमा की तरह नहीं बन सकती.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...