देश में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसका मुंबई में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है. वहीं कोरोना का असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में जहां अनुपमा के रोल में नजर आने वाली रुपाली गांगुली कोरोना का शिकार हो चुकी हैं. तो वहीं खबर है कि उनके बेटे तोषू यानी आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) भी कोरोना के शिकार हो गए हैं. आइए आपको बताते हैं अब तक कौन -कौन से टीवी सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं.

रुपाली गांगुली

सीरियल अनुपमा बीते कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर बना हुआ है, जिसके कारण शो की कास्ट भी कड़ी मेहनत करने में जुटे हुए हैं. हालांकि इस बीच खबर है कि शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा यानी रुपाली गांगुली कोरोना की शिकार हो गई हैं, जिसकी जानकारी सोशलमीडिया के जरिए उन्होंने अपने फैंस को दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashish K.N Mehrotra (@kedaraashish)

आशीष मेहरोत्रा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashish K.N Mehrotra (@kedaraashish)

खबरे हैं कि सीरियल अनुपमा में तोषू के रोल में नजर आने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा भी रुपाली गांगुली के बाद कोरोना के शिकार हो गए हैं, जिसके कारण वह इन दिनों सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें- अनुपमा-वनराज के ‘तीन दिन’ में तलाक का सच जानेगा परिवार, काव्या का प्लान होगा पूरा

 नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके कारण शो की शूटिंग पर रोक लग गई थी. हालांकि अब वह स्वस्थ होकर लौट चुके हैं.  वहीं उनकी मंगेत्तर और पाखी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक होकर शो में दोबारा एंट्री कर चुकी हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT