स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में के लीड एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में शादी के बाद सेट पर पहुंचे जहां दोनों का शानदार वेलकम हुआ. वहीं अब नील भट्ट ने अपनी वाइफ के लिए बर्थडे सेलिब्रेशन रखा था, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं ऐश्वर्या शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन...

ससुराल में मनाया बर्थडे

पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद अपने ससुराल में पहला बर्थडे मनाया. वहीं पति नील ने इसके लिए खास तैयारियां की थीं, जिसका अंदाजा हाल ही में शेयर की गई फोटोज से लगाया जा सकता है. इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा ने अपने दोस्तों संग बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज और वीडियो उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर किया. इसी के चलते फैंस सोशलमीडिया पर ऐश्वर्या को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं.

aish

ये भी पढ़ें- Anupama के कारण खतरे में पड़ेगी अनुज की जान, देखें वीडियो

लिप लौक की फोटोज की शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा ने अपने बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वह पति नील भट्ट को किस करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज के साथ कैप्शन में ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा, मेरा आखिरी जन्मदिन 8 दिसंबर 2020, जो कि सीक्रेट और बहुत खास था क्योंकि हमने अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया था. लेकिन अब ये बर्थडे सीक्रेट नहीं है, जिसके कारण यह मेरे लिए और भी खास हो गया है, आपने मुझे सरप्राइज किया है, वह खास है और मैं बेहद खुश हूं.. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं पति, जिसे कहते हुए मुझे बहुत गर्व हो रहा है. वहीं इसके साथ हार्ट इमोजी शेयर की है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT