स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां आदित्य (Gashmeer Mahajani) और इमली (Sumbul Touqeer Khan) ने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया है तो वहीं मालिनी (Mayuri Deshmukh) के नए इरादे साथ में सामने आ रहे हैं. लेकिन आने वाले एपिसोड  (Imlie Upcoming Episode) में जहां आदित्य की जिंदगी में नए दुश्मन की एंट्री होगी तो वहीं मालिनी का नया प्लान इमली के सामने होगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

मालिनी बताएगी नया सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie (@sumbul_touqer)

अब तक आपने देखा कि डांडिया नाइट में जहां मालिनी की मां अनु, इमली पर हमला करने की कोशिश करती है. तो वहीं मालिनी अपने राज का खुलासा करते हुए इमली को बताती है कि वो अपनी झूठी प्रेग्नेंसी के साथ आदित्य को वापस हासिल कर लेगी, जिसे सुनने के बाद इमली हैरान हो जाती है. दूसरी तरफ अपने प्लान को आगे बढ़ाते हुए मालिनी, आदित्य के सामने अच्छा बनने की कोशिश करती है और आदित्य से दूर जाकर तलाक लेने का फैसला करती है.

ये भी पढ़ें- शाह परिवार से दूर हुई Anupama में घुसा भूत, देखें वीडियो

इमली-आदित्य के बीच होगा झगड़ा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली, मालिनी के नए प्लान के बारे में जान जाएगी. इसी के चलते इमली, आदित्य को सलाह देगी कि मालिनी को उसके घर भेज देना चाहिए, जिसे सुनकर आदित्य उससे नाराज हो जाएगा और उससे कहेगा कि उसका प्यार इतना कमजोर नहीं है कि मालिनी की वजह से दोबारा दोनों अलग हो जाए. हालांकि मालिनी खुद को अच्छा दिखाने के चक्कर में त्रिपाठी हाउस से चली जाएगी, जिसके चलते आदित्य और इमली के बीच एकबार फिर बहस होगी और आदित्य को मालिनी की चिंता होगी, जिसके कारण इमली परेशान नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT