सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दर्शकों को बहद पसंद आती है, जिसके चलते ये सीरियल लगातार टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर बना रहता है. वहीं सीरियल की बात करें तो सई के घर वापस आने से जहां पूरा परिवार खुश है तो पाखी परेशान है. हालांकि भवानी भी सई को पसंद करने लगी है. लेकिन पाखी एक बार फिर सई के खिलाफ भवानी को भड़काने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

सई और विराट करेंगे तैयारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब तक आपने देखा कि सई और विराट के बीच दोस्ती का रिश्ता एक बार फिर देखने को मिल रहा है, जिससे पाखी परेशान है. हालांकि इन दिनों सई और विराट मिलकर अपने आई और बाबा यानी अश्विनी-निनाद की शादी की 35वीं एनिवर्सरी मनाते नजर आ रहे हैं, जिसमें सई, अपनी सास के मायके वालों को भी बुलाती है. ताकि अश्विनी खुश हो जाए. और निनाद और वह एक-दूसरे के करीब आ जाएं.

ये भी पढ़ें- Anupama को ‘घटिया औरत’ कहेगा बेटा तोषू, पड़ेगा जोरदार थप्पड़

निनाद का बिहेवियर देख भड़केगी अश्विनी की बहन

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि निनाद को अश्विनी का साथ देता देख भवानी चौंक जाएगी, जिसे देखकर पाखी, भवानी को भड़काएगी कि निनाद में यह बदलाव सई के काऱण आएगा. वहीं पार्टी में निनाद मेहमानों के सामने अश्विनी पर गुस्सा करता नजर आएगा, जिसे देखकर अश्विनी की बहन गुस्सा करती नजर आएगी और पूरे परिवार को सुनाएगी. वहीं पाखी आग में घी डालने का काम करेगी, जिसके कारण भवानी भड़क कर कहेगी कि अगर उसे अपनी बहन के लिए बुरा लग रहा है तो वह अपनी बहन अश्विनी को ले जाए, जिसे सुनकर विराट और सई चौंक जाएंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT