मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके बाद सीरियल्स की कहानी को नया मोड़ देने के लिए नए कलाकारों की एंट्री देखने को मिल रही है. हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले श्वेता तिवारी और वरुण बडोला स्टारर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें लौकडाउन के बाद कहानी को नया रंग और ट्विस्ट देने के लिए नए एक्टर की एंट्री होने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है वो शख्स जो लाएगा ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल में एक नया मोड़…

शालीन मल्होत्रा की हुई एंट्री

दरअसल, लौकडाउन के बाद ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) की नई कहानी में शालीन मल्होत्रा अहम रोम में नजर आ रहे हैं. शालीन, ऋषि बनकर अंजलि तिवारी के अपोजिट नजर आएंगे, जोकि इस सीरियल में वरुण बडोला की बेटी का किरदार अदा करती हैं.

अकेले माता-पिता के लिए हमसफर ढूंढते बच्चे

 

View this post on Instagram

 

Repost @badolavarun .. Dad and kicking. @anjali_tatrari @rajeshwarisachdev #meredadkidulhan

A post shared by Mere Dad Ki Dulhan (@meredadkidulhan) on

सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) की कहानी एक बेटी अंजलि तिवारी की है, जो अपने सिंगल पिता के लिए एक जीवन साथी ढूंढ रही है और चाहती हैं कि वो फिर से शादी करें. ताकि उसके पिता अपनी जिंदगी की एक नए सिरे से शुरुआत करें.

बात दें, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में वरुण बडोला एक सिंगल पेरेंट के रूप में नजर आ रहे हैं, जो अपनी बेटी की देखभाल करते हुए बेहद खुश हैं. सीरियल में श्वेता तिवारी भी हैं जो वरुण बडोला के ऑपोज़िट नजर आ रही हैं.

Tags:
COMMENT