स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर बना हुआ है. फैंस को अनुज-अनुपमा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. वहीं वनराज और काव्या की जलन भी बढ़ती जा रही है. लेकिन सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है कि वनराज और अनुपमा एक बार फिर साथ खड़े होंगे. वहीं अनुज-काव्या साथ में नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा सीरियल में आगे...

काव्या की नौकरी से भड़का वनराज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamastar (@anupamaastar)

अब तक आपने देखा कि वनराज की परवाह किए बिना काव्या, अनुज के पास नौकरी मांगने जाती है. वहीं अनुज, अनुपमा से पूछता है कि क्या वह काव्या के साथ काम करने के लिए तैयार है, जिसके चलते अनुपमा, काव्या की जौब के लिए हां कर देती है. वहीं वनराज को जब काव्या ये बात बताती है तो वह भड़क जाता है और काव्या पर बरसता है. हालांकि अनुपमा उसे बीच में आकर समझाने की कोशिश करती है. लेकिन वनराज उसे धक्का दे देता है, जिसे पाखी देख लेती है और वनराज औऱ अनुपमा को लड़ते देख टूट जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayisha (@love.u.anupma)

ये भी पढ़ें- YRKKH: ऐसा होगा कार्तिक-नायरा का आखिरी मिलन, सामने आया प्रोमो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

वनराज को मिला पाखी का साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RG'S AYESHA💎 (@anupamacafe)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और वनराज, पाखी को समझाने की कोशिश करेंगे, जिसके बाद पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियों से गिर जाएगी. ये देखकर अनुपमा और वनराज परेशान हो जाएंगे और पाखी से मांफी मांगगे. वहीं अनुपमा, वनराज से कहेगी कि वह अपने गिले शिकवे मिटाकर बच्चों के लिए साथ खड़े रहेंगे. हालांकि वनराज इस बात का फायदा उठाता नजर आएगा. खबरों की मानें तो वनराज, पाखी को अनुज के खिलाफ धीरे-धीरे भड़काने की कोशिश करेगा, जिसके चलते अनुपमा और अनुज की दोस्ती में दरार आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT