टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी इन दिनों नया मोड़ ले रही है. लेकिन शो के पुराने किरदार आज भी फैंस के दिल में अपनी जगह बनाए हुए हैं. हालांकि कुछ सितारों ने टीवी की दुनिया को अलविदा भी कहा था. इसी बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक की बहन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह खुद को एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर कुछ बातें हैं कही हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर..

इंडस्ट्री में एंट्री को लेकर कही ये बात

शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से नाता तोड़ चुकीं एक्ट्रेस मोहेना सिंह हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी पर वापसी को लेकर कहा है कि “मैं इस बात में विश्वास रखती हूं कि कभी किसी चीज के लिए मना नहीं करना चाहिए. मैं नहीं जानती कि मैं कभी टीवी की दुनिया में वापसी कर पाऊंगी या नहीं. इसका मतलब यह नहीं कि मैं स्क्रीन पर वापसी करूंगी ही नहीं. अभी के लिए मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं अपने जगह पर खुश हूं और जिंदगी को एंजॉय कर रही हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)


ये भी पढ़ें- असल जिंदगी में पति को खो चुकी हैं Imlie की ‘मालिनी’, बयां किया दर्द

दोस्तों को याद करती हैं मोहेना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

मोहेना ने टीवी के अपने एक्सपीरियंस को लेकर कहा कि बतौर एक्ट्रेस मैंने बहुत कुछ सीखा. मेरे लिए टीवी एक अच्छा एक्सपीरियंस रहा. मैंने एक्टिंग सीखने के अलावा जिंदगी को समझा, रिलेशनशिप और लोगों को भी. मुझे याद आती है अपने उस पुराने रुटीन की. अजीबो-गरीब समय में हम उठकर शूटिंग करते थे, को-स्टार्स से मिलने का अहसास, लेकिन ठीक है कोई बात नहीं. तकनीक ने कई चीजें आसान कर दी हैं. मैं अगर सबसे दूर हूं तो मैं उन्हें फोन करके बात कर सकती हूं, उनके साथ वीडियो चैट कर सकती हूं. दोस्तों के साथ बने रहना बहुत आसान हो गया है. मुझे लेकिन उनसे मिलना पसंद है. मैं जल्द ही अपने टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों से मिलने मुंबई जाऊंगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT