स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जहां फैंस के दिल में जगह बनाने वाले ‘नायरा और कार्तिक’ यानी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान पौपुलर हो गए हैं तो वहीं अब शो के मेकर्स ने इन पौपुलर्स को स्टार्स को रिप्लेस करने का फैसला कर लिया है. आइए आपको बताते हैं क्या सच में रिप्लेस हो जाएंगे ‘कार्तिक-नायरा’…

शो के प्रोड्यूसर ने कही ये बात…

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर रंजन साहनी ने शो के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया है कि साल 2020 के फरवरी महीने में वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक लम्बा लीप लेने जा रहे हैं, जिससे साफ लग रहा है की लीप के बाद शो से ‘कार्तिक और नायरा’ के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ‘कायरव’ की नफरत को दूर करने के लिए ‘कार्तिक’ उठायेगा ये कदम, क्या नायरा देगी साथ

2020 में क्या हो जाएगा ‘कार्तिक-नायरा’ का एक्जिट

प्रोड्यूसर रंजन साहनी के अनुसार, ‘साल 2020 के फरवीर महीने में आना वाला लीप पक्का है, जिसे कोई भी नहीं टाल सकता है. कोई भी शो से बड़ा नहीं है. यह मेरे करियर का सबसे बड़ा शो है और शो में आना यह लीप भी सबसे बड़ा होगा. यह एक बोल्ड लेकिन सबकी मर्जी से लिया गया फैसला है. हम 2020 में एक नई शुरूआत करने जा रहे हैं. मैं भविष्य में पहले की गई गलतियां नहीं दोहराऊंगा.’

फैंस को होगा दुख

‘कार्तिक-नायरा’ के लाखों फैंस उन्हें शो में साथ देखने के सपने देख रहे हैं, जिसके लिए वह सोशल मीडिया पर दोनों को प्रमोट करने का एक भी मौका नही छोड़ते, लेकिन ‘कार्तिक-नायरा’ के एक्जिट होने की इस खबर से फैंस को काफी झटका लगने वाला है.


ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ से नफरत के चलते गोवा जाएगा ‘कायरव’, अब क्या करेगी ‘नायरा’

बता दें, शो में इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं, जहां एक तरफ ‘नायरा-कार्तिक’ एक दूसरे के करीब आ रहे हैं तो वहीं ‘कायरव’ ‘कार्तिक’ से दूर हो रहा है. वहीं ‘कार्तिक’ की वाइफ यानी ‘वेदिका’ शो से एक्जिट होने का नाम नही ले रही है, जिसके बाद देखना है कि क्या ‘कार्तिक-नायरा’ के फैंस शो से दोनों की एक्जिट होने देंगे.

Tags:
COMMENT