आजकल आपने मार्केट में देखा होगा फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड में हैं. बौलीवुड से लेकर हौलीवुड एक्ट्रेसेस तक फ्लोरल ड्रैसेज में आए दिन दिखतीं रहती है. साथ ही गरमियों में इन ड्रैसेज का हल्का कपड़ा और पैटर्न आपको ठंडक का एहसास भी दिलाता है. इसलिए फ्लोरल पैटर्न के कपड़े आपके लिए बेस्ट औप्शन हो सकते हैं. मौनसून में खुद को आकर्षक दिखाने के लिए फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड आपके बहुत काम आएगा. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड के बारे में बताएंगे, जो आपकी पर्सनेलिटी को और निखार देगा. तो आइये जानते है इन टिप्स के बारे में.

1 शादियों में ट्राई करें फ्लोरल प्रिंट साड़ी

deepika1

इंडियन वेयर की बात करें तो फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी भी खूब चल रही है. डिजाइनर साड़ी में भी आपको यह पैटर्न, प्रिंट या एंम्ब्राइडरी के रूप में देखने को मिलेगा. यह पार्टी जैसे ओकेजन के लिए एक अच्छा औप्शन है.

यह भी पढ़ें- हर कोई हुआ रफ्फल साड़ी का दीवाना

2 पार्टी वियर और मौर्डन कुरती करें ट्राई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

मौडर्न लुक के लिए आप फ्लोरल पैटर्न वाले मौडर्न प्रिंट कुर्तियां भी ट्राई कर सकती हैं. अमेरिकन क्रेप फैब्रिक पर फ्लोरल आर्ट डिजाइन की गई. कुर्तियां पहनने में स्मार्ट लुक देती हैं. इस पैटर्न में आजकल अनारकली, कोटी व जैकेटी वाली और फ्लोरल पैटर्न शामिल करें. वौर्डरोब में स्ट्रेट कुर्तियां भी चल रही हैं.

3 फ्लोरल टौप को करें वार्डरोब में शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

फ्लोरल पैंट विद टौप भी आप अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं. फ्लोरल प्रिंट वाली पैंट के साथ प्लेन टौप भी काफी अच्छे लगते हैं. एक्सेसरीज में आप फ्लोरल पैटर्न पर डिजाइन की गई ज्वैलरी, हैंड बैग्स और फुटवियर भी अपने कलेक्शन में शामिल करें. मल्टी कलर में डिजाइन की गई फ्लोरल प्रिंट वाली टी शर्ट भी कौलेज गोइंग गर्ल्स के लिए एक अच्छा औप्शन है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT